Move to Jagran APP

Imran Khan: 'हां में Play Boy था', पाक पूर्व पीएम ने जनरल बाजवा को एक पार्टी में क्यों कहीं थी ये बात?

Ex Army Chief called Imran Khan Playboy पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बताया कि जनरल बाजवा ने पिछले साल अविश्वास प्रस्ताव के जरिए संवैधानिक पद से हटाने से पहले उनकी आखिरी बैठक के दौरान उन्हें ‘प्लेबॉय’ कह दिया था।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 03 Jan 2023 09:05 AM (IST)Updated: Tue, 03 Jan 2023 11:21 AM (IST)
जब जनरल बाजवा ने इमरान खान को कह डाला था 'PlayBoy',पूर्व पीएम ने खोली पाकिस्तान की पोल

इस्लामाबाद, एजेंसी। Ex Army Chief called Imran Khan Playboy: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान अब पाकिस्तान की पोल खोलने पर उतर आए है। ऐसा इसलिए कह रहे क्योंकि खुद इमरान खान ने पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को लेकर खुलासा किया है।

loksabha election banner

इमरान खान ने बताया कि बाजवा ने उन्हें एक बैठक में प्लेबॉय कह डाला था। इमरान ने 2 जनवरी को लाहौर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जनरल बाजवा ने पिछले साल अविश्वास प्रस्ताव के जरिए संवैधानिक पद से हटाने से पहले उनकी आखिरी बैठक के दौरान उन्हें ‘प्लेबॉय’ कह दिया था।

वायरल आडियो पर क्या बोले इमरान खान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने अपने वायरल आडियो को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि हम अपने युवाओं को अश्लील आडियो और वीडियो के जरिए क्या मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह के आडियो रिकार्ड करने के लिए पाकिस्तानी सेना पर आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में इमरान खान की तीन आडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने दावा किया था कि ये आडियो क्लिप असली हैं और जल्द ही इमरान खान के वीडियो क्लिप भी सामने आएंगे।

New York: मैनहट्टन में पुलिस अधिकारियों पर हमला करने वाले युवक पर मारपीट और हत्या के प्रयास का आरोप

'बाजवा ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है'- इमरान खान

मीडिया से बात करते हुए इमरान खान ने खुलासा किया, 'अगस्त 2022 में जनरल बाजवा के साथ एक बैठक में, उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास मेरी पार्टी के लोगों के आडियो और वीडियो हैं। उन्होंने मुझे यह भी याद दिलाया कि मैं एक 'प्लेबॉय' था। मैंने उनसे कहा कि हाँ, मैं (एक प्लेबॉय) था लेकिन अतीत में और मैंने कभी दावा नहीं किया कि मैं एक फरिश्ता हूं।

खान ने आगे कहा, उन्हें संदेह था कि बाजवा ने उन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया था। मुझे पता चला कि वह डबल गेम खेल रहे थे और शहबाज शरीफ को प्रधानमंत्री बना सकते है। बाजवा ने मेरी पीठ में छुरा घोंपा है।'

इमरान खान की हत्या की कोशिश

पिछले साल नवंबर में पंजाब प्रांत में एक रैली के दौरान पैर में गोली लगने से घायल इमरान खान (70) ने जनरल बावजा को सेवा विस्तार देने पर खेद जताया। उन्होंने कहा, 'जनरल बाजवा को एक्सटेंशन देना मेरी बहुत बड़ी गलती थी। एक्सटेंशन मिलने के बाद बाजवा ने अपना 'असली रंग' दिखाना शुरू कर दिया और आखिरकार जवाबदेही के मुद्दे पर मेरी सरकार के खिलाफ साजिश रची।'

प्रिंस हैरी ने कहा, ''हम एक परिवार चाहते हैं, न कि एक संस्था''; 10 जनवरी को रिलीज होगी आत्मकथा

पाकिस्तान में आटे की कीमत प्रति किलोग्राम 64 रुपये के पार, चीनी और घी के दाम भी छू रहे आसमान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.