Move to Jagran APP

पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड को मारने के लिए पति ने फिल्म Drishyam से लिया आइडिया, हत्या कर घर के आंगन में दफनाया शव

Rajkot news गुजरात के राजकोट में फिल्म दृश्यम जैसी एक वारदात को अंजाम दिया गया। फिल्म का आइडिया लेकर राजकोट में एक युवक की हत्या कर शव को दफनाया गया। आरोपियों ने शव को अपने ही आंगन में दफनाया था।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi AvinashPublished: Mon, 28 Nov 2022 03:55 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 03:55 PM (IST)
पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड को मारने के लिए पति ने फिल्म Drishyam से लिया आइडिया, हत्या कर घर के आंगन में दफनाया शव
पत्नी के ब्वॉयफ्रेंड को मारने के लिए फिल्म Drishyam से लिया आइडिया, हत्या कर घर के आंगन में दफनाया शव

राजकोट। जागरण डेस्क। देश को झकझोर देने वाले श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aaftab Poonawala)(28) ने वारदात से पहले बॉलीवुड फिल्म दृश्यम (drishyam) देखी थी। ये बात आफताब के पॉलिग्राफी टेस्ट (Polygraph Test) के दौरान सामने आईं। ऐसा ही कुछ गुजरात के राजकोट में भी हुआ, जहां फिल्म दृश्यम जैसी एक वारदात को अंजाम दिया गया।

loksabha election banner

फिल्म का आइडिया लेकर राजकोट में एक युवक की हत्या कर शव को दफनाया गया। गौतम गोहेल गुजरात के तारघडी में रहता था और मजदूरी करता था। उसे अपने ही गांव के एक चरवाहे की पत्नी से प्यार हो गया और दोनों भाग गए। लेकिन बाद में दोनों वापस लौट आए। जब इस बात की सूचना चरवाहे को मिली तो उसने गौतम को जान से मारने की साजिश रची।

गौतम को मिलने के लिए बुलाया फिर की हत्या

चरवाहे और अन्य लोगों ने गौतम को मिलने के लिए गवरिदल गांव में बुलाया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी फिर शव को अपने ही आंगन में दफना दिया। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर केवल 14 दिन पहले हुई इस घटना की गुत्थी सुलझा ली। पुलिस ने युवक को फोन करने वाली लड़की और दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर पूछताछ किया। आरोपी पुलिस को उस जगह ले गई जहां शव को दफनाया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Keral: 14 साल का नाबालिग किशोर अपने परिवार वालों को करता था आपत्तिजनक मेसेज, फोन की सर्च हिस्ट्री से पकड़ाया

पिता ने दर्ज कराई थी लापता की रिपोर्ट

मृतक युवक के पिता जयंतीभाई घेलाभाई गोहेल (51) ने शैलेश उर्फ ​​कालो लक्ष्मण जपदा, उनके भाई सागर लक्ष्मण जपदा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पदधारी थाने में दर्ज शिकायत में कहा गया कि उसका बेटा 14 नवंबर से रहस्यमय परिस्थितियों में लापता था। शिकायत के बाद पदधारी पीएसआई एम.एच. यादव सहित स्टाफ ने उसकी कॉल डिटेल पर पड़ताल शुरू की।

कॉल डिटेल से पुलिस को अहम सबूत हाथ में लगे। गौतम को आखिरी कॉल कुवड़वा में रहने वाली मधु गोहेल का आया था। पुलिस ने मधु गोहेल को गिरफ्तार कर पूछताछ की जिसमें उसने चौंकाने वाले खुलासे किए। मधु ने अपने प्रेमी सागर के कहने पर गौतम को बुलाया था। 14 नवंबर को जब गौतम मधु से मिलने पहुंचा तो वहां पहले से ही शैलेश और सागर मौजूद थे। दोनों आरोपियों ने गौतम के सिर पर पाइप से वार किया जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में आरोपियों ने शव को कार में डालकर अपने घर ले गए और आंगन में दफना दिया।

जेसीबी मशीन की मदद से शव को दफनाया

आरोपियों ने गौतम के शव को जेसीबी मशीन की मदद से अपने ही घर के आंगन में दफनाया। हालांकि, कॉल डिटेल के आधार पर मधू से पूछताछ की गई जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जांच के अनुसार, गौतम गोहेल का आरोपी शैलेश जपदा की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों 2020 में भाग गए थे। इसके बाद दोनों वापस आ गए। खुलासा हुआ है कि शैलेश ने साजिश के साथ हत्या को अंजाम दिया।

श्रद्धा हत्याकांड में निकला ड्रग्स कनेक्शन, ड्रग पेडलर फैसल मोमिन के घर आना-जाना करता था आफताब

दो भाइयों में सबसे बड़ा था गौतम

गौतम गोहेल, दो भाइयों और एक बहन में सबसे बड़ा था और दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करके परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। दो साल पहले युवक की मुलाकात उसके ही गांव में रहने वाले शैलेश जापदा की पत्नी से हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और गौतम विवाहिता को भगा ले गया। तभी से दोनों परिवारों में दुश्मनी चल रही थी।

पोषण का पावरहाउस मोटे अनाजों की छोटी-छोटी बातें, मांग बढ़ेगी; तभी बढ़ेगा उत्पादन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.