Move to Jagran APP

Saran News: बिहार में अपनी होने वाली दुल्हन को ही लेकर भागा युवक, घरवालों ने पूछा तो दी अजीबोगरीब दलील

बिहार के सारण जिला में एक शादी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिले के पानापुर में एक युवक अपनी होने वाली दुल्हन को लेकर ही फरार हो गया। इधर युवती के पिता थाने में बेटी की बरामदगी की गुहार लगाने पहुंच गया।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 05 Dec 2022 10:17 AM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 10:17 AM (IST)
Saran News: बिहार में अपनी होने वाली दुल्हन को ही लेकर भागा युवक, घरवालों ने पूछा तो दी अजीबोगरीब दलील
शादी के बाद पानापुर थाने में बैठे युवक व युवती l जागरण

सारण/पानापुर, संवाद सूत्र। एक युवक और युवती घर से भागने का कठिन फैसला तभी लेते हैं, जब उनके घरवालों की रिश्ते के लिए सहमति न हो। मगर बिहार में घर से भागने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। राज्य के सारण जिले के पानापुर में एक युवक अपनी होने वाली दुल्हन को लेकर ही घर से फरार हो गया। घरवालों को जैसे ही इस बात की भनक लगी, तो उनके भी होश उड़ गए। युवती के पिता बेटी की बरामदगी के लिए थाने पहुंच गए और पुलिस से गुहार लगाने लगे। पुलिस को युवक-युवती मिले, तो उनकी दलील सुनकर सभी हैरान रह गए।

loksabha election banner

वर व वधू पक्ष ने तय कर रखी थी शादी

दरअसल, सिकंदर सहनी की पुत्री संध्या की शादी परमा सहनी के नाती एवं दरियापुर थाना के अकबरपुर के पूजन सहनी के पुत्र बोलबम सहनी के साथ तय हुई थी। शादी तय होने के बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। वर एवं वधू पक्ष के बीच शादी अगले वर्ष 2024 में करने की सहमति बनी थी। इधर, शादी की तिथि निर्धारित होने से पहले ही गत आठ नवंबर को युवक व युवती घर छोड़कर फरार हो गए। युवती के पिता ने थाने में आवेदन देकर अपनी पुत्री की बरामदगी की गुहार लगायी। पुलिसिया दबाव के कारण शुक्रवार 2 नवंबर को दोनों पानापुर पहुंचे। 

पुलिस की देखरेख में युवक-युवती ने की शादी

घरवालों ने दोनों से भागने का कारण पूछा तो युवक ने बताया कि शादी की तारीख अगले साल के लिए तय हुई थी। वो दोनों जल्दी से शादी करना चाहते थे, जबकि घरवाले देरी कर रहे थे। इसलिए दोनों ने घर से भागने का फैसला किया। इसके बाद घरवालों ने भी देरी नहीं की और स्थानीय थाने के एसआइ रूपम कुमारी ने शुक्रवार की रात में ही तुर्की पानापुर बाजार स्थित रामजानकी मंदिर में  दोनों पक्षों के स्वजनों के समक्ष युवक-युवती की शादी करायी। 

बिहार में दो भाइयों ने दोहराया श्रद्धा हत्याकांड! सरेआम महिला के साथ बर्बरता, जीवित अवस्था में ही काटे कई अंग

Bihar: 'यहां भी बुलडोजर चलने लगा...तमाशा बना दिया है', महिला के घर को ध्वस्त करने पर पटना HC की तल्ख टिप्पणी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.