Move to Jagran APP

Pakistan: 8 महीने तक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Pakistan News पाकिस्तान में नाबालिग लड़की के साथ 8 महीनों तक सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शर्मसार कर देने वाला मामला मुजफ्फरगढ़ (Muzaffargarh) जिले से सामने आया है।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Sat, 07 Jan 2023 02:20 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jan 2023 02:20 PM (IST)
Pakistan Minor girl physical assault one arrested

इस्लामाबाद, एजेंसी। Minor Girl Physical Assault: पाकिस्तान (Pakistan) के मुजफ्फरगढ़ जिले में तीन लोगों ने 13 साल की एक लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने नाबालिग की तस्वीरों और वीडियो को ब्लैकमेल के रूप में इस्तेमाल किया। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक घटना जटोई तहसील के कोटला रहम शाह इलाके में हुई। लड़की के गर्भवती होने की बात सामने आने के बाद जटोई पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

गन्ने के खेत में ले गया आरोपी

पुलिस के मुताबिक एक आरोपी आठ महीने पहले लड़की को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया। यहां उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इस दौरान आरोपियों ने लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें ली और वीडियो भी बना लिया।

ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

डॉन की रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करना जारी रखा। पीड़ित लड़की ने पंजाब के मुख्यमंत्री चौधरी परवेज इलाही से मदद और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की अपील की है।

एक आरोपी गिरफ्तार

कथित दुष्कर्म पीड़िता की शिकायत के आधार पर जटोई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और तीन में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य भागने में सफल रहे। पुलिस ने कहा कि जल्द ही अन्य दो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिला पुलिस अधिकारी अहमद नवाज शाह की ओर से पीआरओ वसीम खान गोपांग ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है। जटोई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

चीनी अरबपति जैक मा छोड़ देंगे 'एंंट समूह' पर अपना नियत्रंण, यहां जानिए क्या है वजह

फ्लाइट में हुड़दंग की घटना नई नहीं, पेशाब कांड से पहले मारपीट और सांप मिलने से मचा था हड़कंप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.