Move to Jagran APP

America: मैरीलैंड में बिजली लाइनों में फंसा छोटा विमान, आसपास के इलाकों में छाया अंधेरा

America News मैरीलैंड में एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वह बिजली लाइनों में फंसा गया जिससे आसपास के इलाकों में अंधेरा छा गया। विमान में दो यात्री सवार थे जो ठीक हैं। घटना रविवार शाम की है।

By AgencyEdited By: Achyut KumarPublished: Mon, 28 Nov 2022 06:51 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 06:51 AM (IST)
मैरीलैंड में बिजली लाइनों में फंसा छोटा विमान

गेथर्सबर्ग, एपी। मैरीलैंड में रविवार शाम एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और बिजली लाइनों में फंस गया, जिससे आसपास के काउंटी में बिजली गुल हो गई। फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने एक बयान में कहा कि व्हाइट प्लेन्स, एनवाई से रवाना हुआ सिंगल-इंजन विमान रविवार शाम करीब 5:40 बजे गैथर्सबर्ग में मोंटगोमरी काउंटी एयरपार्क के पास बिजली लाइनों में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। FAA ने विमान की पहचान मूनी M20J के रूप में की है।

loksabha election banner

विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित

मोंटगोमरी काउंटी फायर एंड रेस्क्यू सर्विस के मुख्य प्रवक्ता पीट पिरिंगर ने शुरू में ट्वीट किया कि विमान में दो लोग सवार थे। बाद में उन्होंने एक वीडियो संदेश पोस्ट किया, जिसमें कहा गया था कि विमान में तीन लोग सवार थे। सभी सुरक्षित हैं। कोई घायल नहीं हुआ है।

वीडियो में एक छोटा सफेद विमान दिखाया गया है, जो एक पावर टावर के पास खड़ा है। विमान जमीन से लगभग 100 फीट (30 मीटर) ऊपर फंस गया था। इससे बचाव के प्रयास में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Landslide: कैमरून और इटली में भूस्खलन से 21 की मौत, लापता लोगों की तलाश जारी

मोंटगोमरी काउंटी में लगभग 80,000 लोगों को अंधेरे में रहना पड़ा। दुर्घटना वाशिंगटन, डी.सी. के उत्तर-पश्चिम में लगभग 24 मील (39 किलोमीटर) की दूरी पर एक छोटे से शहर गैथर्सबर्ग में हुई।

ये भी पढ़ें:

खास बातचीतः फियो डीजी अजय सहाय के अनुसार भारत अपनी शिपिंग लाइन खड़ी करे तो हर साल 25 अरब डॉलर रेमिटेंस बचेगा

Fact Check: कलमा पढ़ रहे इन लोगों का वीडियो फीफा वर्ल्ड कप 2022 का नहीं है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.