Move to Jagran APP

Agra News: बहन पर गोलियां चलाने की वारदात का मोबाइल पर हो सकता है Live Video, आरोपित के साथ फोन की भी तलाश

Agra Crime News शाहगंज बाजार के जोगीपाड़ा में संपत्ति के विवाद में ताबड़तोड़ गोलियां चला बहन की हत्या का मामला। पूनम ने बनाया था भाभी नीलू के दुकान पर ताला डालने और भाई के हंगामे का अपने मोबाइल से वीडियो।

By Ali AbbasEdited By: Tanu GuptaPublished: Sun, 27 Nov 2022 01:28 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 01:28 PM (IST)
Agra News: बहन पर गोलियां चलाने की वारदात का मोबाइल पर हो सकता है Live Video, आरोपित के साथ फोन की भी तलाश
अपने भाई के द्वारा चलाई गई गोलियाें का शिकार बनी पूनम। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज बाजार के जोगीपाड़ा में शनिवार को ओपी-लाला के भतीजे ने संपत्ति के विवाद में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर सगी बहन की हत्या कर दी थी। आरोपित निक्कू चौधरी बहन का मोबाइल छीनकर भाग गया था। जिससे आशंका है कि बहन पूनम चौधरी ने अपने मोबाइल से गोलियां चलाने की लाइव वीडियो बना ली थी। आरोपित साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से पूनम का मोबाइल भी अपने साथ ले गया। हत्यारोपित के मथुरा और आगरा के ग्रामीण इलाके में छिपे होने की आशंका है। पुलिस की तीन टीम उसकी गिरफ्तारी को दबिश दे रही हैं।

loksabha election banner

जोगीपाड़ा निवासी निक्कू चौधरी ओपी-लाला का भतीजा है। जिससे उसका बाजार में काफी दबदबा है। वह पूर्व में हिंदूवादी नेता पवन चौहान हत्याकांड में जेल जा चुका है। निक्कू चौधरी का अपनी बहन पूनम से संपत्ति का विवाद चल रहा था। चार भाई-बहन में सबसे छोटी पूनम अविवाहित थी। वह भाई से संपत्ति मे अपना हिस्सा मांग रही थी। निक्कू इसके लिए तैयार नहीं था। इधर, पिता की मृत्यु के बाद निक्कू ने अपनी विधवा भाभी नीलू चौधरी को खर्चा देना बंद कर दिया था। वह भी उससे बेटे की पढाई के लिए खर्चा मांग रही थीं।

बुलंदशहर के सलेमपुर से आई नीलू चौधरी शनिवार की सुबह जोगीपाड़ा आई थीं। निक्कू ने खर्चा देने से मना किया ताे उन्होंने उसकी दुकान पर ताला लगा दिया था। बताया जाता है कि उक्त पूरी घटना का बहन पूनम चौधरी ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाया था। उसने भाई निक्कू द्वारा जान से मारने की धमकी देने की शिकायत पुलिस में की थी। उक्त वीडियो को वह साक्ष्य के रूप में पुलिस को देती। वहीं, जिस समय आरोपित निक्कू चौधरी ने फायरिंग की, उस समय भी पूनम का मोबाइल उनके हाथ में था।

आशंका है कि निक्कू चौधरी को शक हो गया था कि पूनम ने फायरिंग का वीडियाे भी अपने मोबाइल से बना लिया है। जिसके चलते उसने पूनम की हत्या करने के बाद उसका मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया था। वह मोबाइल लेकर मुख्य बाजार की जगह घर के पीछे वाले दरवाजे से होकर भाग गया। भाभी नीलू चौधरी की तहरीर पर पुलिस ने निक्कू चौधरी पर हत्या का अभियोग दर्ज किया है। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि हत्यारोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही हैं।

यह भी पढ़ेंः Agra Crime News: पार्टियों का खर्च उठाने से किया इंकार तो BJP नेता ने कर दिया था दोस्त का सिर धड़ से अलग

अपने हाथ में लगी गोली दिखाती नीलू। 

पूनम का दोस्त भी हुआ गायब

भाई द्वारा खर्चा नहीं देने पर पूनम चौधरी शाहगंज बाजार में ही कास्मेटिक का काम शुरू किया था। उसने बाजार के सामने वाली गली में किराए पर दुकान ली थी। बताया जाता है कि यह दुकान उसने अपने मुस्लिम दोस्त की मदद से ली थी। शनिवार को हत्याकांड के बाद से उक्त दोस्त भी गायब है। पुलिस उसके बारे में भी जानकारी कर रही है। जिससे कि पूनम और निक्कू चौधरी के बीच हो रहे विवाद की तह तक पहुंचा जा सके। पूनम चौधरी ने सीओ के यहां प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें निक्कू से अपनी जान को खतरा बताया था।

यह भी पढ़ेंः Vivah Panchami 2022: शादी में अड़चन आ रही है अड़चन या फिर धन की रहती है कमी, करना न भूलें ये उपाए

पहले से ही बना रखी थी हत्या की साजिश

हत्याकांड में कई ऐसे सवाल हैं, जिन्हें पुलिस जानने का प्रयास कर रही है। निक्कू की पत्नी अपने दोनों बच्चें को स्कूल छोड़ने के बाद छोटे बेटे के साथ सुबह ही घर से निकल गई थी।हत्या की घटना के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस के सामने उससे संपर्क किया। पूछने पर पत्नी ने बताया कि वह परिचित के साथ आगरा से बाहर दर्शन के लिए चली आई है। उधर, दंपती दोनों बच्चों को स्कूल में ही छोड़कर चले गए थे। जिन्हें छुट्टी के बाद सगे संबंधी स्कूल से अपने साथ लेकर आए थे। पुलिस इस सवाल को जानने का प्रयास कर रही है कि निक्कू की पत्नी को पहले से पति द्वारा हत्या करने की जानकारी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.