Move to Jagran APP

Elon Musk का एलान, X पर फिल्में, TV सीरीज और पॉडकास्ट अपलोड कर पाएंगे यूजर्स, जमकर होगी कमाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स और इसके मालिक हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। समय-समय पर प्लेटफॉर्म अपने यूजर्स के लिए अपडेट लाता रहता है। अब मस्क ने अपने पोस्ट में बताया कि यूजर पूरी मूवी को अपने प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही मस्क ने यह भी बताया कि वे एआई ऑडियंस नाम के एक फीचर को भी पेश कर सकते हैं।

By Agency Edited By: Ankita Pandey Published: Fri, 10 May 2024 02:28 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 02:28 PM (IST)
जल्द ही एक्स पर मूवी पोस्ट कर सकेंगे यूजर्स

पीटीआई, नई दिल्ली। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि सब्सक्राइब करने वाले यूजर अब प्लेटफॉर्म पर फिल्में, टीवी श्रृंखला या पॉडकास्ट पोस्ट कर सकते हैं और मॉनिटाइजेशन के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं।

loksabha election banner

स्ट्रीमिंग सेवा पैशनफ्लिक्स की सह-संस्थापक और अपनी बहन टोस्का को जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि यूजर अब अपनी फुल लेंथ की फिल्में एक्स पर पोस्ट कर सकते हैं।

इस प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्में, टीवी सीरीज या पॉडकास्ट पोस्ट करें और सब्सक्रिप्शन चालू करके कमाई करें। इस पर टोस्का ने पोस्ट किया कि मुझे अच्छा लगा कि लोग यहां एक्स पर मेरी फिल्में देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें - Moto G Stylus 5G 2024: तगड़ी कैमरा क्वालिटी और बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ स्टाइलस फोन, जानिए कीमत

यूजर्स ने दिए कई सुझाव

इस पोस्ट पर अलग-अलग यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने यह भी सुझाव दिया कि एक्स को उन्हें फिल्में पोस्ट करने देनी चाहिए और एकमुश्त शुल्क( वन टाइम) लेना चाहिए।

वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि इस तरह लोग बिना सब्सक्रिप्शन खरीदें फिल्म खरीद सकते हैं। एक्स एक वास्तविक मूवी प्लेटफॉर्म बन जाएगा।

एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया कि हालांकि, एक्स को एक गंभीर रूप से संशोधित वीडियो-प्लेइंग सिस्टम की आवश्यकता होगी। ऐसा होते देखना पसंद करूंगा।

नए फीचर की घोषणा

इस बीच, एलन ने अपने फॉलोवर्स को यह भी सूचित किया कि 'एआई ऑडियंस' सुविधा जल्द ही आ रही है। उन्होंने विस्तार से बताया कि आप अपने विज्ञापनों के लिए टारगेट ऑडियंस का संक्षेप में वर्णन करें और हमारे एआई सिस्टम सेकंडों में लोगों टारगेट करने के लिए सबसे प्रासंगिक एक्स यूजर्स का एक पूल तैयार करेंगे।

यह भी पढ़ें - Apple Ad Controversy: iPad Pro के विवादित विज्ञापन के लिए एपल ने मांगी माफी, जानिए क्या है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.