Move to Jagran APP

पंजाब के होशियारपुर में झपटमारों से भिड़ी युवती, लोगों ने दबोचे, कुटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

साहरी गांव की आंचल स्कूटी पर होशियारपुर स्टडी सेंटर में पढ़ने के लिए निकली। जब वह सब्जी मंडी के पास पहुंची तो दो झपटमारों ने उससे मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की। इस पर उसने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे लुटेरे गिर गए।

By Neeraj SharmaEdited By: Pankaj DwivediPublished: Tue, 29 Nov 2022 09:16 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 09:16 PM (IST)
पंजाब के होशियारपुर में झपटमारों से भिड़ी युवती, लोगों ने दबोचे, कुटाई के बाद किया पुलिस के हवाले
दबोचे गए झपटमार सोनू कुमार और अंकुश।

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। सब्जी मंडी में मंगलवार सुबह उस समय हडकंप मच गया, जब दो झपटमारों ने एक स्टडी सेंटर में क्लास करने जा रही आंचल नाम की युवती से मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की। पहले तो युवती घबरा गई लेकिन जल्द संभलते हुए वह भाग रहे लुटेरों पर टूट पड़ी। युवती ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी स्कूटी से झपटमारों के मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। बाद में लुटेरों को काबू कर लिया गया। युवती की बहादुरी सारा दिन शहर में चर्चा का विषय बनी रही। आरोपितों के नाम सोनू कुमार निवासी राम नगर और अंकुश निवासी कमालपुर हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, आंचल के स्कूटी से टक्कर मारने के बाद भागने की अफरा-तफरी में झपटमारों की मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया और वे गिर गए। जब तक झपटमार संभल पाते, युवती ने तेजी से उन पर हमला बोल दिया और शोर मचाते हुए आसपास के लोगों को सतर्क कर दिया। लोगों को मामला समझने में ज्यादा समय नहीं लगा और वे भी झपटमारों पर टूट पड़े। भीड़ ने पहले तो झपटमारों की खूब धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

झपटमारों से लोगों ने युवती का मोबाइल वापस दिलाया। जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से नशा करने के लिए रखी सीरिंज व अन्य मादक पदार्थ मिला। पुलिस ने आरोपितों को काबू कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

मंगलवार सुबह साहरी गांव की आंचल होशियारपुर स्टडी सेंटर में पढ़ने के लिए निकली। जब वह सब्जी मंडी के पास पहुंची तो दो झपटमारों ने उससे मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश की। जैसे ही आरोपित भागने लगे युवती ने अपनी स्कूटी की टक्कर उनके मोटरसाइकिल में मार दी और वह गिर गए। युवती ने उन झपटमारों पर धाबा बोलते हुए शोर मचाना शुरु कर दिया और आस-पास के लोगों ने उन्हें समय रहते धर लिया और जमकर पिटाई की।

उन्होंने पुरहीरां पुलिस चौकी में सूचना दी, जिसके बाद चौकी प्रभारी रजिदंर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे  और झपटमारों को काबू कर लिया। आरोपितों से लेकर मोबाइल युवती को वापस दिलाया और जब आरोपितों की तलाशी ली गई तो उनके पास से सीरिंज व मादक पदार्थ मिला। आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। रजिदंर सिंह ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ जारी है और उम्मीद है कि इलाके में हुई कुछ झपटमारी की वारदातों से पर्दा उठ सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.