Move to Jagran APP

Chandigarh News: महिला का आरोप, दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, हेयर ड्रेसर सनी अली पर केस दर्ज

पीड़िता ने बताया कि सन्नी अली ने खुद को सेक्टर-नौ स्थित एक नामी सैलून का मालिक बताकर उससे मुलाकात की थी। उसी ने सैलून में उसको नौकरी पर रखवाया। पीड़िता का कहना है कि उसने पहले सेक्टर-तीन थाने की पुलिस को शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sat, 04 Feb 2023 08:54 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 08:54 PM (IST)
महिलाकर्मी से दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के मामले में हेयर ड्रेसर सनी अली पर केस

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। हेयर ड्रेसर इस्तकार अली उर्फ सनी अली के खिलाफ हिमाचल प्रदेश के सोलन निवासी युवती की शिकायत पर शनिवार को सेक्टर-19 थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया। सन्नी अली पर दुष्कर्म करने, अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल करने और धमकाकर गर्भपात करवाने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें Chandigarh News: पंजाब में पेट्रोल व डीजल हुआ महंगा, कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने की घोषणा, इतने बढ़ें दाम

शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

पीड़िता ने बताया कि सन्नी अली ने खुद को सेक्टर-नौ स्थित एक नामी सैलून का मालिक बताकर उससे मुलाकात की थी। उसी ने सैलून में उसको नौकरी पर रखवाया। पीड़िता का कहना है कि उसने पहले सेक्टर-तीन थाने की पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने एसएसपी के यहां शिकायत की।

पीड़िता ने आरोपित सन्नी अली की पत्नी और दोस्तों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़िता ने बताया कि वह मोहाली में रहती है। नवंबर 2021 को उसकी मुलाकात सनी अली से हुई थी। उसने खुद को सेक्टर-नौ स्थित एक नामी सैलून का डायरेक्टर बताकर नौकरी ज्वाइन करने का ऑफर दिया था।

यह भी पढ़ें  कैप्टन अमरिंदर सिंह के बाद पंजाब के राज्यपाल ने की मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात, अंतरराज्यीय मसलों पर हुई चर्चा

नौकरी दी... फिर किया दुष्कर्म

आरोपित ने उसे नौकरी पर रख भी लिया। कुछ दिनों तक नौकरी करने के बाद आरोपित उसे व्हाट्सएप कॉल कर निजी तौर पर मिलने को बोलने लगा। इनकार करने के कुछ दिन बाद वह किसी निजी बातचीत का बहाना कर उसे अपनी कार में बैठाकर सेक्टर-19 स्थित होटल में लेकर गया। वहां पर वह उससे शारीरिक संबंध बनाने की दबाव बनाने लगा।

जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसने दुष्कर्म किया और अश्लील तस्वीरे खींचकर ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद आरोपित ने फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने, नौकरी से निकालने और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ होटल में कई बार दुष्कर्म किया।

जुलाई में करवाया गर्भपात, रोका तुड़वाने की धमकी दी

पीड़िता ने बताया कि वह जुलाई 2022 में गर्भवती हो गई। सनी उसे 29 जुलाई 2022 को एक महिला डॉक्टर के पास ले गया। वहां एक दस्तावेज पर हस्ताक्षर करवाने के बाद डॉक्टर ने दवा दी थी। इसके बाद उसकी तबीयत बहुत खराब हो गई थी। वह डिप्रेशन में आ गई थी। सनी ने उससे कहा कि वह यदि उसके खिलाफ जाएगी तो वह उसकी अश्लील तस्वीरें मंगेतर को भेजकर रोका तुड़वा देगा। इसके बाद अगस्त 2022 में उसे नौकरी से निकाल दिया।

थाने में तैनात पुलिस कर्मियों ने कहा था-एसएसपी से शिकायत करो

पीड़िता ने बताया कि वह मानसिक तौर पर परेशान होकर गृहनगर वापस लौट गई। इस दौरान सनी की पत्नी ने कॉल कर धमकाया कि उसकी आला पुलिस अधिकारियों से जान-पहचान है। कोई कुछ भी नहीं कर सकता है। इसके बाद दिसंबर 2022 को सेक्टर-तीन थाने की पुलिस से सनी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और धमकाने की शिकायत की। तब पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे एसएसपी के शिकायत करने के लिए कहा। इसके बाद उसने 23 जनवरी 2023 को उसने एसएसपी दफ्तर में शिकायत की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.