Move to Jagran APP

कुमारस्वामी ने अमित शाह की हिटलर के सहयोगी से की तुलना, तेजस्वी सूर्या बोले- कर्नाटक से जल्द विलुप्त होगी JDS

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने आज कुमारस्वामी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अमित शाह के लिए कुमारस्वामी द्वारा इस्तेमाल किया गया असंसदीय शब्द उनकी राजनीतिक हताशा को दर्शाता है। सूर्य ने कहा कि जेडीएस चुनाव के बाद कर्नाटक से विलुप्त हो जाएगी।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaPublished: Mon, 02 Jan 2023 04:55 PM (IST)Updated: Mon, 02 Jan 2023 04:55 PM (IST)
कुमारस्वामी ने अमित शाह की हिटलर के सहयोगी से की तुलना, तेजस्वी सूर्या बोले- कर्नाटक से जल्द विलुप्त होगी JDS
भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का जेडीएस पर हमला।

अहमदाबाद, एजेंसी। कर्नाटक में चुनाव से पहले ही जुबानी जंग तेज हो गई है। पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने बीते दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की हिटलर के सहयोगी और जर्मनी में नाजीवाद के प्रचारक जोसेफ गोएबल्स से की। कुमारस्वामी पर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने आज कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के लिए एचडी कुमारस्वामी द्वारा इस्तेमाल किया गया असंसदीय शब्द उनकी राजनीतिक हताशा को दर्शाता है। जेडीएस पार्टी पहले ही संकटग्रस्त पार्टी बन चुकी है और अब चुनाव के बाद कर्नाटक से विलुप्त हो जाएगी।

loksabha election banner

विधानसभा चुनावों पर पड़ेगा गुजरात के परिणाम का असर

भाजयुमो के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष एवं सांसद तेजस्‍वी सूर्या ने कहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम का असर राजस्थान, मध्य प्रदेश, कर्नाटक के चुनाव तथा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी नजर आएगा।

भारतीय जनता युवा मोर्चा भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने पत्रकारों को बताया कि पिछले 1 साल से युवा मोर्चा की ओर से सुशासन यात्रा निकाली जा रही है।

2 दिन गुजरात में सुशासन यात्रा निकालेगी भाजपा

सोमवार एवं मंगलवार 2 दिन गुजरात में सुशासन यात्रा निकाली जाएगी तथा विविध वर्ग के लोगों से मुलाकात कर गुजरात में शिक्षा स्वास्थ्य एवं लोगों की आर्थिक स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे। इसके लिए युवा मोर्चा के 50 कार्यकर्ताओं की एक टीम तैयार की गई है जो लोगों से मिलकर उनसे विविध मुद्दों पर जानकारी एकत्रित करेगी। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने इस यात्रा की शुरुआत कराई थी और अब तक देश के 9 विविध राज्यों में भारत दर्शन सुशासन यात्रा निकाली जा चुकी है।

2024 के लोकसभा चुनाव में भी जीतेगी भाजपा

तेजस्वी ने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत का असर राजस्थान, मध्य प्रदेश, कर्नाटक व अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव तथा 2024 के लोकसभा चुनाव पर नजर आएगा। तेजस्वी ने गुजरात की जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि भाजपा को गुजरात की जनता ने एक ऐतिहासिक जीत दिलाई है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में युवा मोर्चा एक साल से भाजपा शासित राज्यों में किए गए विकास कार्यों की जानकारी एकत्र करने के लिए यात्रा निकाल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.