Move to Jagran APP

अब हैदराबाद कोर्ट में होगी आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री हत्या मामले की सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट का फैसला

आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री वाई एस विवेकानंद रेड्डी के कथित हत्या मामले को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने आंध्र प्रदेश के एक अदालत से हैदराबाद के अदालत में ट्रांसफर कर दिया। अब मामले की सुनवाई वहीं की जाएगी।

By AgencyEdited By: Monika MinalPublished: Tue, 29 Nov 2022 11:15 AM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 11:15 AM (IST)
अब हैदराबाद कोर्ट में होगी आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री हत्या मामले की सुनवाई

 नई दिल्ली, एजेंसी। Andhra Pradesh News: सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने मंगलवार को आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री वाईएस विवेकानंद रेड्डी (YS Vivekanand Reddy) की कथित हत्या मामले में सीबीआई जांच का आदेश दे दिया। अब हैदराबाद (Hyderabad)  की स्पेशल सीबीआई कोर्ट 'बड़ी आपराधिक साजिश' और 'सबूतों को नष्ट करने' के मामले की जांच करेगी।

loksabha election banner

हैदराबाद के CBI अदालत में होगी सुनवाई 

आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री वाई एस विवेकानंद रेड्डी ( YS Vivekananda Reddy) के कथित हत्या मामले को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने आंध्र प्रदेश के एक अदालत से हैदराबाद के अदालत में ट्रांसफर कर दिया। अब मामले की सुनवाई वहीं की जाएगी। 

दिवंगत मंत्री की बेटी ने डाली है ये याचिका

जस्टिस एमआर शाह और जस्टिस एमएम सुंदरेश की बेंच ने मामले की सुनवाई की। उन्होंने ही दिवंगत मंत्री की बेटी की याचिका पर यह आदेश दिया है। बता दें कि याचिकाकर्ता आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाइएस जगनमोहन रेड्डी की कजिन (cousin) हैं। साल 2019 के मार्च में कडापा जिला स्थित पुलिवेंदुला में घर पर ही विवेकानंद रेड्डी (Vivekananda Reddy) की चाकू घोंपकर हत्या की गई थी।

बाजार में क्रेडिट कार्ड डेटा से सौ गुना महंगा बिकता है हेल्थ डेटा

रूस-यूक्रेन युद्ध में ड्रोन वॉर, भारत के खिलाफ नशा और आतंकवाद फैलाने में इनका इस्तेमाल बढ़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.