Move to Jagran APP

Jammu and Kashmir: केंद्रीय बजट विकसित भारत का संकल्प लेकर चला: अनुराग ठाकुर

जम्‍मू में अनुराग ठाकुर ने बजट के बारे में लोगों से चर्चा की। उन्‍होंने कहा कि केंद्रीय बजट विकसित भारत का संकल्प लेकर चला है। हर क्षेत्र में बजट की रकम यूपीए-2 के समय में 2014 के मुकाबले में अब 2 गुना हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sat, 04 Feb 2023 01:40 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 01:40 PM (IST)
Jammu and Kashmir: केंद्रीय बजट विकसित भारत का संकल्प लेकर चला: अनुराग ठाकुर
केंद्रीय बजट विकसित भारत का संकल्प लेकर चला: अनुराग ठाकुर

जम्‍मू-कश्‍मीर, जम्‍मू: अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय बजट विकसित भारत का संकल्प लेकर चला है। बजट में महिला किसान समाज के हर वर्ग का ख्याल रखा गया है। हर क्षेत्र में बजट की रकम यूपीए-2 के समय में 2014 के मुकाबले में अब 2 गुना हो गई है। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि विपक्ष का रवैया राज्यसभा में ठीक नहीं है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने अतिक्रमण विरोधी अभियान पर लगाई रोक, कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा का दिया निर्देश

विपक्ष को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा करनी चाहिए। विपक्ष चर्चा से क्यों भाग रहा है इसका उसे जवाब देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के लोगों ने देश को लूटा है और मोदी सरकार के समय में एक भी पैसे की हेराफेरी का आरोप नहीं लगा है। यह हमारा संकल्प है कि हम ना देश कोविड-19 के और ना ही झुकने देंगे उन्होंने कहा कि विपक्ष को राजनीतिक चश्मा उतार कर इसे देखना चाहिए यह गरीबों के कल्याण के लिए है।

यह भी पढ़ें: Akhnoor News: इलाज के लिए अस्पताल लाया था परिवार, पांच माह की बच्ची की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.