Move to Jagran APP

हरियाणा के रेवाड़ी में लाखों रुपये के गहने लेकर नई नवेली दुल्हन लापता, परीक्षा देने गई थी कॉलेज

30 जनवरी को नवनवेली दुल्हन परीक्षा देने के लिए शहर के एक कॉलेज में गई थी। युवक उसे परीक्षा देने के लिए दोपहर करीब साढ़े 12 बजे कॉलेज के गेट तक छोड़ कर आया था। परीक्षा समाप्त होने के बाद कॉलेज लेने के गया लेकिन वह बाहर नही आई।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Tue, 31 Jan 2023 08:03 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 08:03 AM (IST)
हरियाणा के रेवाड़ी में लाखों रुपये के गहने लेकर नई नवेली दुल्हन लापता, परीक्षा देने गई थी कॉलेज
रेवाड़ी में लाखों रुपये के गहने लेकर नई नवेली दुल्हन लापता

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। शहर के एक मोहल्ला से नई नवेली दुल्हन लापता हो गई। सोमवार को नई दुल्हन परीक्षा देने के लिए कॉलेज में गई थी। घर में रखे लाखों रुपये के गहने भी गायब मिले है। स्वजन ने दुल्हन पर गहने ले जाने का संदेह जताया है। माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

26 जनवरी को हुई थी शादी

शहर के एक मोहल्ला के रहने वाले युवक ने अपनी शिकायत में कहा है कि 26 जनवरी को उसकी शादी धारूहेड़ा के एक मोहल्ला की रहने वाली युवती के साथ हुई थी। शादी के बाद वह ससुराल में ही रह रही थी। 30 जनवरी को नवनवेली दुल्हन परीक्षा देने के लिए शहर के एक कॉलेज में गई थी। युवक उसे परीक्षा देने के लिए दोपहर करीब साढ़े 12 बजे कॉलेज के गेट तक छोड़ कर आया था। परीक्षा समाप्त होने के बाद कॉलेज लेने के गया, लेकिन वह बाहर नही आई। युवक ने मोबाइल पर संपर्क किया तो स्विच आफ था।

घर से गायब मिले गहने

परीक्षा के बाद नई नवेली दुल्हन नहीं मिली तो स्वजन ने उसकी तलाश की। मायका पक्ष से भी संपर्क कर जानकारी ली गई, लेकिन सभी संभावित स्थानों पर तलाश करने के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया। स्वजन के अनुसार घर के अंदर रखे शादी के करीब 17 तोला सोने के गहने व एक हीरे का सेट भी गायब है।

उन्होंने दुल्हन पर ही गहने अपने साथ ले जाने का संदेह जताया है। गहनो की कीमत करीब दस लाख रुपये है। स्वजन ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने युवक की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर तलाश शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.