Move to Jagran APP

Jhajjar News: गेस्ट हाउस में पुलिस का छापा, युवक युवती ने किया छत से कूदने का प्रयास

शहर के होटलों पर पुलिस ने छापा मारा है। एक जगह तो स्थिति ऐसी बन गई कि युवक-युवती ने छत से कूदने का प्रयास किया। सबसे पहले पुलिस टीम पुराना बस स्टैंड मार्ग के पास स्थित एक होटल में गई। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची होटल में भगदड़ मच गई।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 03 Feb 2023 07:45 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 07:45 AM (IST)
Jhajjar News: गेस्ट हाउस में पुलिस का छापा, युवक युवती ने किया छत से कूदने का प्रयास
गेस्ट हाउस में पुलिस का छापा, युवक युवती ने किया छत से कूदने का प्रयास

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर के होटलों और गेस्ट हाउस पर पुलिस ने छापेमारी कर सात लोगों पकड़ा, इसमें पांच महिलाएं और दो पुरुष शामिल रहे। डीएसपी राहुल देव की अगुवाई में अंजाम दी गई प्रक्रिया में कई जगह पर हाई-वोल्टेज ड्रामा भी हुआ। एक जगह तो स्थिति ऐसी आन बनी कि एक होटल की बाहरी दीवार से युवक और युवती कूदते हुए भी नजर आए। कुल मिलाकर, शहर के अलग-अलग हिस्सों में आज हड़कंप मचा रहा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Faridabad Traffic Advisory: सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, भारी वाहनों की नो एंट्री

दोपहर करीब 12 बजे के आसपास छापेमारी आरंभ की गई। सबसे पहले पुलिस टीम पुराना बस स्टैंड मार्ग के पास स्थित एक होटल में गई। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची होटल में भगदड़ मच गई। इस दौरान कई जोड़े भागते हुए नजर आए। मौके से दो महिलाओं को गाड़ी में बिठाया। उसके बाद पास में ही स्थित एक गेस्ट हाउस में जाकर पुलिस ने एक युवती और एक युवक को पकड़ा फिर पुलिस की टीम उन्हें थाने में लेकर चली गई।

युवक-युवती ने छत से कूदने का किया प्रयास

पुलिस की टीम दोपहर करीब एक बजे छारा चुंगी स्थित एक होटल पर पहुंची तो काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दो महिलाओं को मौके से पकड़कर गाड़ी में बिठा लिया गया था। इसी दौरान होटल की बाहरी छत से कूदते हुए एक युवक नजर आया, उसके साथ युवती भी थी। तभी बाहर खड़े लोग चिल्लाने लगे।

यह भी पढ़ें: Gurugram Accident: गुरुग्राम में कंझावला जैसी घटना, कार के नीचे फंसी बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा चालक

जब पुलिस ऊपर पहुंची तो युवक और युवती छत से कूदकर पास की छत पर पहुंच चुके थे। युवक तो भागने में कामयाब हो गया मगर युवती भागने में असफल रही। युवक के भाग जाने के बाद युवती जब छत से कूदने में असफल रही तो वह करीब 15 मिनट तक बैठ कर रोते रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.