Move to Jagran APP

Haryana Crime: हैकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, चैट वायरल की धमकी दे रुपये मांगे

हरियाणा के हिसार में एक युवती ने युवक पर दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया है। वहीं चैट वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांगने का भी आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपित ने उस ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sun, 05 Feb 2023 09:54 AM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 09:54 AM (IST)
Haryana Crime: हैकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, चैट वायरल की धमकी दे रुपये मांगे
हैकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, चैट वायरल की धमकी दे रुपये मांगे

जागरण संवाददाता, हिसार: शहर निवासी एक युवती ने एक युवक पर उसके कमरे में घुसकर छेड़खानी करने, सोने की चेन लेने, वीडियो चैट वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपये मांगने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि वह जयपुर के प्राइवेट बैंक में नौकरी करती थी। उस दौरान आरोपित से उसकी जान पहचान हुई। आरोपित अपने और अपने दोस्तों के रुपये उसके बैंक खाते में ट्रांसफर करवा देता था। वह कहता था कि उसके पास एटीएम कार्ड नहीं है।

loksabha election banner

Hisar News: अहाता और दो चिकन कार्नर पर पिलाई जा रही थी शराब, संचालकों पर मामला दर्ज

बाद में वह उससे नकद रुपये ले लेता था। पीड़िता ने बताया कि अब उसे पता चला है कि वह हैकर है और लोगों के बैंक खाते हैक करता है। लोगों से पैसे ऐंठता है। पीड़िता ने बताया कि आरोपित ने उसके बैग से सोने की चेन निकाली ली। आरोपित कहता है कि 50 हजार रुपये दे देगी तो वह उसे उसकी सोने की चेन लोटा देगा। पीड़िता ने बताया कि अगस्त 2022 में आरोपित उसके कमरे में घुस गया और छेड़खानी की।

आरोप है कि वहां आरोपित ने उस ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया, ऐसा नहीं करने पर उसकी वाट्सएप चैट वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि आरोपित ने उसका वाट्सएप मैसेंजर हैक कर रखा है और उसकी फोटो व वीडियो उसके फोन से ले ली।

पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ मिलगेट थाना में छह दिसंबर 2022 को एक शिकायत दी थी। उस समय आरोपित ने माफी मांग ली थी। लेकिन इसके बाद आरोपित दोबारा से उसे मैसेज करने लगा। पीड़िता ने बताया कि आरोपित युवक ने धमकी दी कि वह उसकी शादी कहीं नहीं होने देगा। पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया है।

सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता ने दिया लड़की को जन्म, अब केस

जिले के एक गांव में रहने वाली सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता ने एक लड़की को जन्म दिया है। पीड़िता के ताऊ और एक अन्य पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब 10 महीने पहले उसके गांव में बने वाटर वर्क्स पर नई डिग्गी बनाने का काम चल रहा था। जहां पर उसके माता पिता दिहाड़ी करते थे। वह नजदीक स्थित एक कोआपरेटिव सोसायटी कार्यालय में पानी लेने जा रही थी।

तभी वहां पर खड़े उसके ताऊ जो वहां सोसायटी में नौकरी करते हैं। उसने उसे अपने पास बुलाया। जब वह वहां गई तो उसके ताऊ ने उसे बैंक के अंदर धक्का दे दिया। वहां पहले से ही कालिया नाम का युवक था। कालिया तथा उसके ताऊ ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उस समय पीिड़ता की उम्र करीब 17 साल थी।

Gurugram: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे वाहन ने मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटा; मौत

दोनों आरोपितों ने उसे धमकी दी कि किसी को बताया तो उसे व उसके परिवार को जान से मार देंगे। डर के मारे उसने इस बारे में किसी को कुछ नही बताया। तीन फरवरी को सुबह करीब दो बजे उसने एक लड़की को जन्म दिया। उसकी माता ने उसके गर्भवती होने बारे पूछा तो उसने आप बीती बताई। पुलिस ने अब शिकायत के आधार पर आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.