Move to Jagran APP

Gurugram: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे वाहन ने मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटा; मौत

दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे स्थित इफको चौक पर सड़क पार कर रहे युवक को तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवक वाहन में फंस करीब 50 मीटर तक घसीटता चला गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Sat, 04 Feb 2023 12:11 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 12:11 AM (IST)
Gurugram: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे वाहन ने मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटा; मौत
Gurugram: दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे वाहन ने मारी टक्कर, 50 मीटर तक घसीटा; मौत

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे स्थित इफको चौक पर सड़क पार कर रहे युवक को तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। युवक वाहन में फंस करीब 50 मीटर तक घसीटता चला गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

इस दौरान युवक के शव के ऊपर से कई वाहन निकल गए। बुधवार देर रात हुए हादसे में पुलिस वाहन की पहचान नहीं कर पाई है। जिस जगह पर हादसा हुआ वहां पर सीसीटीवी कैमरे में भी नहीं लगे हैं।

यू-टर्न पार करते समय आए चपेट में

दिल्ली के द्वारका में रह रहे रमेश नायक जयपुर जाने के लिए गुरुग्राम आए थे। टैक्सी से उतरने के बाद वह जयपुर के लिए बस पकड़ने के लिए इफको चौक का यू-टर्न पार कर कर रहे थे, तभी तेज गति से आ रहे वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

वाहन में फंसे

बताते हैं कि वाहन में फंसने के बाद वह करीब पचास मीटर तक घसीटते चले गए। घटना के बाद पुलिस ने जांच आरंभ की तो वाहन का पता नहीं चल सका।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने कहा टक्कर के बाद युवक की मौत हो गई। शव के ऊपर से अन्य वाहन निकलने की बात गलत है। रमेश के भाई दिलीप के बयान पर अज्ञात वाहन के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- Gurugram Accident: गुरुग्राम में कंझावला जैसी घटना, कार के नीचे फंसी बाइक को 4 किलोमीटर तक घसीटता रहा चालक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.