Move to Jagran APP

Ambala Accident: जीटी रोड पर डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, बच्चे सहित तीन घायल

हरियाणा के अंबाला में जीटी रोड पर एक स्‍कार्पियो डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बच्‍चे सहित तीन घायल हो गए। सूचना मिलने पर लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और घायल परिवार को नागरिक अस्पताल छावनी के इमरजेंसी में उपचार के लिए दाखिल कराया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Sun, 29 Jan 2023 10:15 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 10:15 AM (IST)
Ambala Accident: जीटी रोड पर डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, बच्चे सहित तीन घायल
जीटी रोड पर डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, बच्चे सहित तीन घायल

जागरण संवाददाता, अंबाला : कालका में अपनी साली की शादी से लौट रहे करनाल के सेक्टर-34 में रहने वाले कारोबारी रोहन की स्कार्पियो जीटी रोड पर काली पलटन पुल के निकट डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में गाड़ी चला रहा रोहन, पत्नी मानवी व छह माह का बेटा शिव विनय घायल हो गए। नेशनल हाईवे पर डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो की सूचना मिलने पर लालकुर्ती पुलिस मौके पर पहुंची और घायल परिवार को नागरिक अस्पताल छावनी के इमरजेंसी में उपचार के लिए दाखिल कराया।

prime article banner

यह भी पढ़ें: Ambala News: सिक्कों के शौक से विदेशी धरा तक बनाई पहचान, तक्षला के की बैंटबार और पंचमार्क के सिक्के भी समेटे 

प्राथमिक उपचार के बाद नवजात बच्चे सहित तीनों घायलों को छुट्टी दे दी गई। रोहन ने बताया कि वह करनाल के सेक्टर 34 में रहता है और वह कारोबारी है। साली की शादी कालका में थी, वैवाहिक समारोह से खाली होने के बाद वह भोर के समय अपनी स्कर्पियो गाड़ी में पत्नी व बच्चे के साथ करनाल के लिए निकल पड़ा था। सुबह करीब साढ़े 10 बजे अंबाला चंडीगढ़ नेशनल हाईवे जीटी रोड पर काली पलटन पुल के निकट अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। वहींं गाड़ी के टक्‍कर के बाद तीनों बुरी तरह घायल हो गए और लहूलुहान हो गए।   

सूचना मिलने पर घायल परिवार को पुलिस ने पहुंचाया अस्‍पताल 

वहीं डिवाइडर से गाड़ी टकराने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और सूचना स्थानीय लालकुर्ती पुलिस को दी। लालकुर्ती चौकी इंचार्ज कुलदीप ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद मुलाजिमों के साथ मौके पर पहुंचकर सबसे पहले घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल छावनी में दाखिल कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 

यह भी पढ़ें: Ambala: मौसी की शादी में आए चार वर्षीय मासूम की सेप्टिक टैंक में डूबने से मौत, स्वजनों को चार घंटे बाद चला पता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.