Move to Jagran APP

Gujarat: घुड़सवार लड़की ने 4 IPS अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाया, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

गुजरात के पुलिस बेड़े के चार आला अफसरों पर एक युवती ने अय्याशी के आरोप लगाए हैं। इंटरनेट मीडिया पर की गई पोस्ट में युवती ने बताया कि आईपीएस अधिकारियों ने पैसे दिए और मेरे साथ आनंद लिया।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraPublished: Mon, 26 Dec 2022 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 26 Dec 2022 08:58 PM (IST)
युवती ने चार अधिकारियों के इस व्यवहार को दुष्कर्म करने जैसा बताया।

अहमदाबाद, राज्य ब्यूरो। गुजरात के 4 आईपीएस अधिकारी एक युवती पर हनीट्रैप का आरोप लगा रहे हैं, युवती ने इंटरनेट मीडिया पर एक पोस्ट कर इस मामले को अफसरों की अय्याशी बताया है। मामला इन अधिकारियों के घर तक पहुंच गया जिसके बाद कुछ वरिष्‍ठ आईपीएस अधिकारी इस मामले में आरोपी अफसरों को क्‍लीन चिट देने की तैयारी में हैं। युवती इंदौर की बताई जा रही है तथा अपने हॉर्स राइडिंग के शौक के जरिए उसने अधिकारियों से करीबी बढाई। गुजरात के पुलिस बेड़े के चार आला अफसरों पर इस युवती ने अय्याशी के आरोप लगाए हैं, इंटरनेट मीडिया पर की गई पोस्ट में युवती ने बताया कि आईपीएस अधिकारियों ने पैसे दिए और मेरे साथ आनंद लिया, आपने जैसा किया मैंने उसी तरह आप के साथ शारीरिक व्यवहार किया लेकिन इसके बावजूद आप लोगों ने मुझे हनी ट्रैप के मामले में फंसाने का प्रयास किया, जो कि अनैतिक है। इससे तो सीधे-सीधे मेरा ही बचाव होता है।

loksabha election banner

युवती ने अधिकारियों के इस व्यवहार को दुष्कर्म बताया

युवती ने चार अधिकारियों के इस व्यवहार को दुष्कर्म करने जैसा बताया। युवती को पहले चुप कराने का प्रयास किया गया तथा चर्चा यह भी है कि एक अधिकारी ने इस मामले में पैसा देकर खुद को अलग कर लिया। मामले के सामने आने के बाद पुलिस बेड़े में खलबली है, बताया जा रहा है कि वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों की एक बैठक हुई जिसमें हनी ट्रैप मामले की चर्चा करने के बाद आईपीएस अधिकारियों को इस मामले में क्लीन चिट देने की भी तैयारी की जा रही । इनमें से एक आईपीएस अधिकारी तो इस युवती को राजस्थान के एक रिसोर्ट में अपने साथ ले गया था जहां उसने युवती को अपनी पत्नी बताया था।

Video: Businessman को Honeytrap कर पैसे ऐंठने वाली Youtuber Namra Qadir Arrest | Namra Qadir

युवती मूल रूप से मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की रहने वाली हैं तथा लंबे समय से गुजरात में रह रही है। युवती हॉर्स राइडिंग भी जानती हैं तथा पुलिस अधिकारियों को फंसाने में उसने अपने शौक का बखूबी इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें: आपकी यात्रा की प्लानिंग में मदद करेगा 'डिसीजन ट्री', घंटों पहले घने कोहरे का देगा अलर्ट

Fact Check : 10वीं और 12वीं की परीक्षा के नाम पर वायरल हुआ झूठा मैसेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.