Move to Jagran APP

Priyanka Chahar Choudhary का हॉट अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने,कहा- निमृत कौर अहलूवालिया तो जल-भुन गई होगी

Priyanka Chahar Choudhary Photos प्रियंका चहर चौधरी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। कई लोगों ने फोटो पर दिल और आग की इमोजी भी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने उनकी फोटोज पर मजेदार कमेंट्स भी किए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 18 Mar 2023 07:44 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 07:44 PM (IST)
Priyanka Chahar Choudhary का हॉट अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने,कहा- निमृत कौर अहलूवालिया तो जल-भुन गई होगी
Priyanka Chahar Choudhary Photos: प्रियंका चहर चौधरी एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Choudhary Photos: प्रियंका चहर चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें थाई हाई स्लिट वन पीस गाउन पहनकर बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने 2 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें पिंक कलर की ड्रेस पहनकर बेड पर बैठकर बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने हाई हील्स भी पहन रखी है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

प्रियंका चहर चौधरी ने गोवा के एक होटल को टैग किया है

तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका चहर चौधरी ने गोवा के एक होटल को टैग किया है। इसके अलावा उन्होंने इसे कई लोगों को भी टैग किया है। प्रियंका चहर चौधरी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 23 घंटे में चार लाख के करीब लाइक्स मिले हैं।

Dalljiet Kaur और निखिल पटेल ने लिए सात फेरे, शादी की अनसीन तस्वीरें हुईं वायरल

प्रियंका चहर चौधरी की तस्वीरों पर 13 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं

प्रियंका चहर चौधरी की तस्वीरों पर 13 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। एक ने लिखा है, 'मैं अपनी आंखें नहीं हटा पा रहा हूं।' एक ने लिखा है, 'इस फोटो को देखकर निमृत कौर अहलूवालिया तो जल-भुन गई होगी।' एक ने लिखा है, 'आप बहुत हॉट लग रही हो।' एक ने लिखा है, 'आसमान से उतरा नूर है कोई।' एक ने लिखा है, 'अंकित तो आज गया। अच्छे से कमेंट आना चाहिए।' एक ने लिखा है, 'इतनी खूबसूरत क्यों हो तुम।' एक ने लिखा है, 'रानी की तरह।'

Uorfi Javed के फैशन को रणबीर कपूर नहीं करते पसंद, बताया- खराब टेस्ट वाला

प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस 16 में नजर आई थी

प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस 16 में नजर आई थी। वह यह शो जीत नहीं पाई। हालांकि, उन्हें शो हारने का कोई गम नहीं था। इसके चलते वह दर्शकों के दिलों में और जगह बनाने में सफल हो पाई है। सभी का मानना था कि प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस 16 की विनर बनेगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ लेकिन हारने का उनके चेहरे पर कोई गम नहीं था। प्रियंका चहर चौधरी अंकित गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में थी। दोनों ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था, जिसे भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.