Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: शेखर सुमन ने बताए टॉप 4 कंटेस्टेंट के नाम, हिंट में बताया कौन जीतेगा ट्रॉफी

Bigg Boss 16 Finale शेखर सुमन बिग बॉस सीजन 16 से शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं। उन्होंने अपने सेगमेंट से लोगों को खूब एंटरटेन किया। लेकिन हाल ही में एक्टर शेखर सुमन ने इस सीजन के टॉप 4 कंटेस्टेंट और विनर के नाम का खुलासा कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 01 Feb 2023 04:58 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 04:58 PM (IST)
Bigg Boss 16 Winner Predicted by Shekhar Suman Priyanka Chahar Choudhary Will Win the Trophy/Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस सीजन की शुरुआत में ही मेकर्स और सलमान खान ने इस बात को क्लियर कर दिया था कि ये सीजन पहले के सभी सीजन से बिलकुल अलग होने वाला है। ये चीज इस सीजन में देखने को भी मिली।

loksabha election banner

इस बार घर में आकर वाइल्ड कार्ड्स ने तो कोई खास गेम नहीं खेला, लेकिन बिग बॉस टास्क से लेकर हर चीज में पार्टिसिपेट करते हुए नजर आए। बिग बॉस और कंटेस्टेंट के अलावा एक्टर शेखर सुमन ने भी अपने खास सेगमेंट से इस सीजन में चार चांद लगा दिए। अब हाल ही शेखर सुमन ने टॉप 4 से लेकर बिग बॉस के इस सीजन के विनर तक के नाम का खुलासा किया है।

ये कंटेस्टेंट टॉप 3 फाइनलिस्ट में बनाएंगे अपनी जगह

कृष्णा अभिषेक की तरह ही शेखर सुमन भी बिग बॉस से जुड़े हुए हैं। वह भले ही अपना एक सेगमेंट शो में करते हों, लेकिन उनकी नजर सभी घरवालों पर रहती है। शेखर सुमन ट्विटर पर भी फैंस के साथ बिग बॉस सीजन 16 से जुड़ी जानकारी शेयर करते रहते हैं। बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले से बस अब 1 हफ्ते दूर है।

शेखर सुमन ने कुछ घंटे पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए बताया कि इस सीजन का विनर कौन होगा। उन्होंने लिखा, 'अर्चना-प्रियंका, शिव और शालीन निश्चित रूप से टॉप 4 में और फिनाले में हैं। जो फाइनल गेम होगा वो प्रियंका और शिव, या फिर प्रियंका और अर्चना के बीच होगा'।

बातों ही बातों में शेखर सुमन ने खोला विनर का नाम

शेखर सुमन ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा, 'एमसी स्टैन और सुम्बुल में से एक कंटेस्टेंट का सफर इसी हफ्ते खत्म हो जाएगा। निमृत कैप्टन होने की वजह से सुरक्षित हैं। अब आप लोगों के लिए विनर का नाम का अंदाजा लगाना आसान होगा, क्योंकि पिक्चर बिलकुल क्लियर है। अपने इस ट्वीट से शेखर सुमन ने ये क्लियर कर दिया कि प्रियंका सिर्फ अंत तक ही नहीं जाएंगी, बल्कि इस सीजन की ट्रॉफी भी जीतेंगी।

आपको बता दें कि इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर खान इस शो को अलविदा कह जाएंगी, उसके बाद इस बात की बहुत गुंजाइश है कि सीजन के आखिरी हफ्ते में कोई कंटेस्टेंट मिड वीक यानी कि मंगलवार और बुधवार को एविक्ट हो जाएगा और बिग बॉस को अपने टॉप फाइव फाइनलिस्ट मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finalist: निमृत से भिड़ने के लिए प्रियंका ने कसी कमर, बिग बॉस को मिले टॉप 4 फाइनलिस्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट को किया इतना टॉर्चर, दर्द के मारे निकल गई चीख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.