Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अर्चना के इस काम पर करण जौहर ने लगाई फटकार, फैंस ने बताया वर्स्ट

बिग बॉस 16 में के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है। इस प्रोमो में करण जौहर अर्चना गौतम को खरी खोटी सुनाते नजर आ रहे हैं। इसपर शो के फैंस ने भी अर्चना को इंसानियत रखने के लिए कहा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 04 Feb 2023 06:16 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 06:16 PM (IST)
Bigg Boss 16: अर्चना के इस काम पर करण जौहर ने लगाई फटकार, फैंस ने बताया वर्स्ट
BiGG Boss 16: Fans called this act of Archana worst, Karan Johar reprimanded

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 के फिनाले से पहले शो में लगातार नए-नए टॉस्क देखने को मिल रहे हैं। शनिवार को कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो क्लिप में करण जौहर अर्चना गौतम को उनकी लिमिट्स क्रॉस करने के लिए डांटते नजर आ रहे हैं। जिसपर अर्चना करण को सॉरी बोलती दिखीं। लेकिन, करण ने अर्चना को इसपर भी फटकार लगाई। दरअसल वीडियो क्लिप में अर्चना शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और निमृत कौर आहलूवालिया पर हल्दी और डिटर्जेंट पाउडर फैंकती नजर आ रही हैं। इस वीडियो क्लिप पर शो के फैंस का भी गुस्सा फूंटा है और फैंस ने इसे सबसे खराब बताया है।

loksabha election banner

प्रोमो में दिखी घरवालों की लड़ाई

इस शो का प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने लिखा, 'शनिवार का वार में करण जौहर ने ली अर्चना की क्लास'। इस प्रोमो क्लिप में अर्चना, शिव, एमसी स्टेन और निमृत पर हल्दी और डिटर्जेंट पाउडर फैंकती नजर आ रही हैं। जिसपर करण ने जब अर्चना को डांटा तो अर्चना ने कहा, 'अरे भईया हल्दी थी'। इसपर करण ने कहा, 'एक मिनट, मैं बात कर रहा हूं।' इसपर अर्चना ने अजीब फेस बना लिया। करण ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, 'आप अपनी पर्सनल फीलिंग वहां निकाल रहे हो, वो कहां तक सही है?' इसपर अर्चना ने कहा, 'सर मैंने कुछ पर्सनल नहीं किया'। जिसका जवाब देते हुए करण ने कहा, 'अर्चना आपके चेहरे पर जो खुन्नस थी, वो मैंने खुद देखी है।' इसपर अर्चना ने कहा, 'सर उसके लिए मैंने माफी मांगी है'। इसके बाद करण ऊंची आवाज में बोलते हैं, 'माफी मांगने से जो चीजें गलत हैं वो सही नहीं हो जातीं। जो कल हुआ वो बहुत घिनौना था।'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फैंस ने अर्चना को दी इंसानीयत रखने की सलाह

इस प्रोमो को देखकर फैंस ने अलग-अलग तरह से कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा, 'अर्चना के हाथ में होता तो वो मर्डर कर देती।' एक अन्य ने लिखा, 'अर्चना किसी दिन जान से मार देगी फिर बोलेगी सॉरी गलती से हो गया है, हद्द है।' एक यूजर ने लिखा, 'थोड़ी तो इंसानियत रखो अर्चना'। इसपर एक फैन अर्चना के सपोर्ट में उतरा और लिखा, 'अर्चना ने हल्दी का यूज किया है जो स्किन के लिए फायदेमंद होती है साथ ही केमिकल्स भी नहीं होते।'

बता दें कि शो में इस बार सलमान की जगह करण जौहर होस्ट के रूप में नजर आएंगे। शो फिनाले की ओर है, ऐसे में शो के फैंस भी इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Shraddha Kapoor: गोलगप्पे देख श्रद्धा कपूर के मुंह में आया पानी, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: शिव ठाकरे होंगे बिग बॉस 16 के विनर? इस सेलिब्रिटी ने टॉप 2 फाइनलिस्ट को लेकर कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.