Move to Jagran APP

पेरेंट बनने जा रहे Justin Bieber और हेली की खुशी के बीच सेलेना गोमेज ने शेयर की ऐसी तस्वीर, हैरान हुए फैंस

कैनेडियन सिंगर Justin Bieber और उनकी पत्नी हेली बीबर दो से तीन होने जा रहे हैं। साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे हेली-जस्टिन जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। Baby सिंगर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंट पत्नी संग इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत फोटोज की एक सीरीज शेयर की लेकिन इस बीच ही सेलेना गोमेज की इन तस्वीरों ने भी फैंस को हैरान कर दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 10 May 2024 11:18 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 11:26 AM (IST)
जस्टिन बीबर के प्रेग्नेंसी पोस्ट के बीच सेलेना गोमेज ने शेयर की तस्वीर / फोटो- instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर एक ऐसा नाम हैं, जिनके गाने तो लोगों की जुबान पर रहते ही हैं, लेकिन उनकी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा तेज रहती है। जस्टिन बीबर ने साल 2018 में अमेरिकी मॉडल और सोशलिस्ट हेली बीबर संग धूमधाम से क्रिश्चियन वेडिंग की थी।

loksabha election banner

अब शादी के पांच साल बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी की हेली बीबर प्रेग्नेंट हैं, लेकिन इसके बारे में सिंगर ने चुप्पी साधी हुई थी।

अब खुद जस्टिन बीबर ने अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंट वाइफ की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी इस खुशी के बीच ही सेलेना गोमेज ने भी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं।

पत्नी को बाहों में भरकर जस्टिन बीबर ने शेयर की तस्वीरें

कुछ महीनों पहले हेडलाइंस में ये खबर भी छाई हुई थी कि कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हेली बीबर के बीच सब कुछ ऑल इज वेल नहीं है।

यह भी पढ़ें: न्यू ब्वॉयफ्रेंड के साथ Lip-Lock करती दिखीं Selena Gomez, जस्टिन बीबर के बाद इस शख्स को डेट कर रहीं सिंगर

जिसके बारे में सिंगर ने कोई सफाई तो नहीं पेश की, लेकिन हेली की प्रेग्नेंसी की इतनी प्यारी तस्वीरें शेयर की जिससे मनमुटाव की खबरों की अफवाह फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब मिल गया।

पहली फोटो में जहां वह हेली के साथ लिपलॉक कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के लिए खुद फोटोग्राफर बन गए।

अन्य फोटो में जस्टिन ने पत्नी के बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है। एक और तस्वीरों की सीरीज में उन्होंने एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की, जिसमें वह हेली के साथ एक बार फिर से वेडिंग वोव्स ले रहे हैं।

justin bieber

सेना गोमेज ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) की पत्नी हेली बीबर के साथ इन प्यार भरी तस्वीरों के बीच ही सोशल मीडिया पर सेलेना गोमेज ने जो तस्वीर शेयर की है, उसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गयी है। सिंगर सेलेना गोमेज ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पार्टनर का हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर की है, जिससे फैंस भी हैरान रह गए हैं कि अचानक सिंगर ने ये फोटो क्यों शेयर की।

आपको बता दें कि जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज ने एक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। उन्होंने एक साथ कई गाने भी गाए, लेकिन इनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। तीन बार अपने रिश्ते को मौका देने के बाद दोनों ने साल 2018 में फाइनली ब्रेकअप कर लिया।

यह भी पढ़ें: Selena Gomez का दावा, हेली बीबर को मिल रही है जान से मारने की धमकियां, फैंस से की शांत रहने की अपील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.