Move to Jagran APP

KKBKKJ Worldwide Collection: ऐश्वर्या और सलमान की फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर, 200 करोड़ क्लब को लेकर मची होड़

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Worldwide Collection Day 10 किसी का भाई किसी की जान को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके है। हर बढ़ते दिन के साथ फिल्म को बिजनेस बचाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 01 May 2023 09:48 AM (IST)Updated: Mon, 01 May 2023 09:48 AM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Worldwide Collection Day 10, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Worldwide Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके है। फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की बजाय घटता जा रहा है। यहां तक कि वीकेंड पर भी KKBKKJ अपना जादू नहीं चला पाई।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर

रिलीज के 10 दिनों बाद भी किसी का भाई किसी की जान को बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ने में मुश्किल हो रही है। इस बीच ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 भी रिलीज हो गई, जो सभी फिल्मों का कड़ी टक्कर दे रही है।

KKBKKJ का डोमेस्टिक कलेक्शन

किसी का भाई किसी की जान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रविवार को आखिरकार 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने में 10 दिन लग गए। ईद के मौके पर रिलीज हुई KKBKKJ ने ठीक-ठाक ओपनिंग की थी।

पतली हुई फिल्म की हालत

पहले वीकेंड पर भी किसी का भाई किसी की जान ने अच्छा कलेक्शन किया, लेकिन दूसरे हफ्ते फिल्म की हालत पतली हो गई। यहां तक कि दूसरे वीकेंड पर भी KKBKKJ ने 2 से 3 करोड़ के बीच की कमाई की।

KKBKKJ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। अब KKBKKJ 200 करोड़ क्बल की ओर दौड़ लगा रही है। हालांकि, यहां भी किसी का भाई किसी की जान को पन्नियिन सेल्वन 2 से मुकाबला करना पड़ रहा है।

पहले हफ्ते में 100 करोड़ क्लब में मारी एंट्री

किसी का भाई किसी की जान ने पहले वीकेंड पर वर्ल्डवाइड 112.80 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था। वहीं, रिलीज के सात दिन यानी पहले हफ्ते में KKBKKJ ने दुनियाभर में 151.12 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया।

10वें दिन कमाए इतने करोड़

अब किसी का भाई किसी की जान के 10वें दिन के कलेक्शन की जानकारी भी सामने आ गई है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, KKBKKJ ने अब तक वर्ल्डवाइड 158 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही किसी का भाई किसी की जान अब 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने की पूरी कोशिश कर रही है।

ऐश्वर्या और सलमान की टक्कर

28 अप्रैल को ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 रिलीज हुई है, जो सलमान खान की KKBKKJ को टक्कर दे रही है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में PS2 ने तीन दिनों में ही 110 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। फिल्म अगर इस रफ्तार से आगे बढ़ती रही तो किसी का भाई किसी की जान के लिए बिजनेस करना मुश्किल हो जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.