Move to Jagran APP

KKBKKJ Box Office Day 10: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई सलमान खान की फिल्म, वीकेंड पर रेंगने को मजबूर

KKBKKJ Box Office Day 10 सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म किसी का भाई किसी की जान 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। हालांकि इस फिल्म का दूसरा वीकेंड काफी सुस्त रहा। थिएटर में ये फिल्म दर्शकों के लिए तरस गई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 01 May 2023 09:30 AM (IST)Updated: Mon, 01 May 2023 09:30 AM (IST)
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Day 10 Box Office Collection Salman Khan Shehnaaz Gill Enter in 100 Crore/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। KKBKKJ Box Office Day 10 Collection: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' ईद के खास मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। मल्टीस्टारर इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इस फिल्म ने थिएटर में दर्शकों को निराश किया।

loksabha election banner

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने में इस फिल्म ने 10 दिन लगा दिया। पहले दिन की शुरुआत 'किसी का भाई, किसी की जान' की अच्छी हुई थी। हालांकि, वर्किंग डेज पर ही इस फिल्म की कमाई में लगभग 50 प्रतिशत तक गिरावट आई। दूसरे वीकेंड पर भाईजान की फिल्म को थिएटर में ज्यादा दर्शक नहीं मिले।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ पहुंचीं सलमान खान की फिल्म

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' की शुरुआत 13.5 करोड़ से हुई थी, इसके बाद पहला वीकेंड दबंग खान की फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ। उनकी फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड पर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया था।

हालांकि, दूसरे हफ्ते में सोमवार के साथ ही फिल्म का कलेक्शन काफी गिरा। दूसरे वीकेंड पर भी 'किसी का भाई, किसी की जान' ज्यादा कमाई करने में असफल रही।

शुक्रवार को फिल्म ने 2.35 करोड़ की टोटल कमाई की, शनिवार को 3.3 करोड़ और रविवार को इस फिल्म ने टोटल 4.48 करोड़ रुपए कमाए। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक फिल्म की टोटल कमाई नेट 100 करोड़ हुई है, जबकि इंडिया में ग्रॉस ये 114 करोड़ कमा चुकी है।

अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने में असफल रहे भाईजान

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' अपनी ही फिल्म 'भारत' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ओपनिंग कलेक्शन 42 करोड़ का था। आपको बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म तमिल मूवी वीरम का हिंदी रीमेक है।

इस फिल्म में अजीत कुमार, तमन्ना भाटिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी। किसी का भाई, किसी की जान' में पूजा हेगड़े और सलमान खान की जोड़ी पहली बार फैंस को देखने को मिली। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा शहनाज गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश, जगपति बाबू और भूमिका चावला अहम भूमिका में नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.