Move to Jagran APP

Sussanne Khan: ब्लैक ड्रेस में सुजैन खान ने गार्जियस पिक्चर की शेयर, ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने किया कमेंट

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सन किस्ड पिक्चर शेयर की है। ब्लैक ड्रेस में सुजैन खान काफी गार्जियस लग रही हैं। इस पिक्चर पर उनके फैंस के साथ-साथ ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी और ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी कमेंट किया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 05 Feb 2023 04:27 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 04:27 PM (IST)
Sussanne Khan: ब्लैक ड्रेस में सुजैन खान ने गार्जियस पिक्चर की शेयर, ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने किया कमेंट
Sussanne Khan shares gorgeous picture in black dress, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sussanne Khan: इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी सन किस्ड पिक्चर शेयर की है। लेटेस्ट पोस्ट में सुजैन काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनके चेहरे का ग्लो इस पिक्चर में साफ नजरल आ रहा है। जिसपर उनके फैंस के साथ-साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी और ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी रिएक्ट किया है।

loksabha election banner

सुजैन ने किया पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट में सुजैन ने सन किस्ड पिक्चर शेयर की है। इस फोटो में वो ब्लैक ड्रेस में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने ग्रीन पर्ल ईयर रिंग्स पेयर किए हैं। सुजैन ने ये पिक्चर कार के अंदर ली है। जिसमें सूर्य की किरणें सीधे उनके चेहरे पर पड़ रही हैं। इस सेल्फी में उनके चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'खुद के लिए प्रयास करें... खुद को आगे बढ़ाएं। थैंक्यू यूनिवर्स मेरा सीटबेल्ट बनने के लिए।'

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा ने किया कमेंट

सुजैन के इस पोस्ट पर ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने कमेंट किया, 'सो.... प्रिटी मॉय सुज।' वहीं, उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी ड्रॉप किए हैं, जिसके जवाब में सुजैन ने भी किस और फायर इमोजी भेजे हैं।

फैंस ने किया रिएक्ट

इस पोस्ट पर सुजैन के फैंस ने भी कमेंट किया है। उनके एक फैन ने लिखा, 'पूरी दुनिया में सबसे मजबूत महीला', वहीं एक अन्य ने लिखा, 'तुम इतनी खूबसूरत क्यों हो?', एक अन्य ने लिखा, 'अंदर और बाहर दोनों से गार्जियस'। एक फैन ने लिखा, 'लव यू फ्रॉम ईरान', 'तुम हमेशा फेवरेट लगती हो।'

वर्क फ्रंट

जनवरी में सुजैन ने सबा के लोलापालूजा इंडिया कार्यक्रम में ऋतिक और बच्चों हृदान और हरेन के साथ शिरकत की थी। सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान भी शो में पहुंचे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सबा सोनी राजदान के साथ फिल्म सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: नन्हीं फैन को पसंद नहीं आई पठान, शाहरुख खान ने दिया ये सजेशन

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: शिव और प्रियंका को विनर कहने पर बौखलाए फैंस, इस कंटेस्टेंट को बता रहे हैं असली विजेता

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने सनकिस्ड पिक्चर की शेयर, फैंस बोले- आपसे शादी करने का प्रोसिजर क्या है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.