Move to Jagran APP

Heeramandi में कुछ मिनट की 'रेहाना' बनने के लिए Sonakshi Sinha ने बढ़ाया वजन, सोच से परे था 'फरीदन' का लुक

Heeramandi The Diamond Bazaar में सोनाक्षी सिन्हा ने डबल रोल निभाया था। वह पहले एपिसोड के कुछ मिनट के रोल के लिए रेहाना बनी थीं और फिर उन्होंने फरीदन का किरदार निभाया था। सोनाक्षी की दोनों ही भूमिकाओं को काफी पसंद किया गया। अब एक्ट्रेस ने बताया है कि संजय लीला भंसाली ने सोनाक्षी के किरदार को कैसे अलग-अलग किया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Thu, 09 May 2024 02:33 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 02:33 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा ने हीरामंडी में ऐसे निभाया था डबल रोल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Heeramandi The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में सोनाक्षी सिन्हा ने डबल रोल प्ले किया है। उन्होंने दोनों ही किरदारों को बहुत अच्छी तरह से निभाया है। लोगों ने उन्हें रेहाना और फरीदन के किरदार में खूब पसंद किया है। लोग उनके अभिनय की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

loksabha election banner

'हीरामंडी' के चलते प्यार बटोर रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए बताया है कि आखिर सीरीज में उन्हें रेहाना और फरीदन में

भंसाली ने कैसे सोनाक्षी ने बनाया रेहाना?

सोनाक्षी सिन्हा ने बीते दिन रेहाना कैरेक्टर के लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर की थीं। हरी साड़ी, ग्रे सूट और चमकीली साड़ी में वह एक अलग अवतार में दिखाई दे रही थीं। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "रेहाना आपा। आपा नहीं... हुजूर। उनमें से सबसे क्रूर के लिए मेरे लुक टेस्ट की कुछ तस्वीरें यहां हैं... रेहाना।"

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी ने आगे लिखा, " चूंकि मुझे अपनी मां का किरदार निभाना था, इसलिए हम उसे थोड़ा अलग बनाना चाहते थे। इसलिए मैंने कुछ वजन बढ़ाया और हमने बालों को अलग तरीके से बनाया, जो फरीदन की तुलना में लंबे और घुंघराले थे। मेकअप के साथ हमने आईज को हैवी, भौहें लंबी और झाइयों को रखा है और ग्रीन लेंस भी लगाया है।"

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha के Heeramandi किरदार को लेकर रेखा ने कह दी थी इतनी बड़ी बात, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सोनाक्षी कैसे बनीं फरीदन?

सोनाक्षी सिन्हा ने रेहाना के लुक टेस्ट की तस्वीरें शेयर करने के बाद फरीदन के लुक टेस्ट की फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री फरीदन के लुक में दमदार लग रही हैं। फोटोज के साथ सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा, "जिस दिन मैं फरीदन बनी। फरीदन के आने से रिश्ते नहीं... कहानियां बनती हैं। ये है फरीदन के लुक टेस्ट की कहानी।"

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी ने आगे कहा, "मुझे लगा कि मेरे पास लंबे लहराते हुए बाल होंगे जो हर फ्रेम में धीमी गति से आगे बढ़ेंगी जैसा हर भंसाली की हीरोइन के साथ होता है। इसके बजाय सर कहते हैं, 'इसको कर्ली बॉब कट दे दो। फरीदन अपने समय से आगे, हीरामंडी की दुनिया की मॉडर्न पर्सनैलिटी है। बेझिझक, माफी न मांगने वाली, खुद से ऑब्सेस्ड और पूरी तरह से वैसी पर्सनैलिटी जैसी वह है। यही वह दिन था, जब मैं उसकी तरह बन गई।"

यह भी पढ़ें- Heeramandi में मेड के साथ सोनाक्षी हुई थीं इंटीमेट, बताया 'तवायफों' की कहानी के बीच क्यों डाला था ये सीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.