Move to Jagran APP

Sikandar: साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बनेगी सलमान खान की हीरोइन, 'सिकंदर' में कन्फर्म हुई इस हसीना की एंट्री

इस साल ईद पर सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म सिकंदर का एलान किया था। हालांकि फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा नहीं उठाया था। सिकंदर को लेकर अब तक कई हीरोइनों की नाम की चर्चा हो चुकी है और ये सिलसिला चलता ही जा रहा था लेकिन सलमान खान ने नई घोषणा के साथ सभी अफवाहों पर रोक लगा दी है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 09 May 2024 01:52 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 01:52 PM (IST)
साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की 'सिकंदर' में कन्फर्म हुई एंट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। एक्टर अभी से अपने चाहने वालों के लिए फिल्म लाने की तैयारी कर रहे हैं। इस साल ईद पर सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म सिकंदर का एलान किया था। हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा नहीं उठाया था।

loksabha election banner

सिकंदर को लेकर अब तक कई हीरोइनों की नाम की चर्चा हो चुकी है और ये सिलसिला चलता ही जा रहा था, लेकिन सलमान खान ने नई घोषणा के साथ सभी अफवाहों पर रोक लगा दी है। उन्होंने सिकंदर की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan फायरिंग की घटना के बाद काम पर लौटने को तैयार, सेलेब्स से की गैलेक्सी अपार्टमेंट में न आने की अपील

साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस की एंट्री

सलमान खान की सिकंदर अपनी अनाउंसमेंट से ही चर्चा बटोर रही है। ऐसे में एक्टर ने भी निराश नहीं किया। उन्होंने साउथ की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस को अपनी फिल्म में हीरोइन बनाया है, जो अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर कपूर तक, हिंदी सिनेमा के कई दिग्गजों के साथ काम कर चुकी हैं। अब उनके को-स्टार्स की लिस्ट में दबंग खान का नाम भी जुड़ गया है।

कौन है वो हसीना ?

सिकंदर के मेकर्स ने आज 9 मई को फिल्म को लेकर अपडेट देते हुए एक्ट्रेस का नाम रिवील किया है। सिकंदर में सलमान खान की हीरोइन बनने का मौका श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना को मिला है। फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी। दोनों की जोड़ी को देखना दिलचस्प होगा, क्योंकि ये पहला होगा जब रश्मिका मंदाना और सलमान खान एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: नहीं थमेगी सलमान खान की 'दबंगई', इन प्रोजेक्ट्स के साथ भाईजान फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर'

स्क्रीन पर बिखेरेंगे जादू

सिकंदर के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर फिल्म की टीम के साथ रश्मिका मंदाना की फोटो शेयर की है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, "सिकंदर में सलमान खान के अपोजिट शानदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का स्वागत करते हैं। ईद 2025 में स्क्रीन पर दोनों के जादू को देखने का इंतजार करना मुश्किल है।" बता दें कि सिकंदर का डायरेक्शन साउथ के डायरेक्टर एआर मुरुगदास कर रहे हैं। वहीं, प्रोड्यूस साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.