Move to Jagran APP

Shehzada: यू-ट्यूब पर हिंदी में रिलीज होगी 'अला वैकुंठपुरमुलु', तारीख जानकर शहजादा के मेकर्स को लगेगा शॉक!

अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रिमेक यू-ट्यूब पर 2 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म का उनके फैंस हिंदी में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इसकी ऑफिशियल हिंदी रिमेक 17 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 31 Jan 2023 07:38 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 07:38 PM (IST)
Shehzada: यू-ट्यूब पर हिंदी में रिलीज होगी 'अला वैकुंठपुरमुलु', तारीख जानकर शहजादा के मेकर्स को लगेगा शॉक!
'Ala Vaikunthapurramuloo' will be released in Hindi on YouTube, makers of Shehzada will be shocked!, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशी की खबर कार्तिक आर्यन के लिए बड़ा झटका साबित हो सकती है। दरअसल सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर 'अला वैकुंठपुरमुलु' की यू-ट्यूब पर रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। इसके ऑफिशियल रिमेक शहजादा से पहले ये फिल्म यूट्यूब पर स्ट्रिम होने जा रही है। इससे कार्तिक आर्यन को बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि, उनकी फिल्म शहजादा, अला वैकुंठपुरमुलु का ही हिंदी रीमेक है। शहजादा की रिलीज डेट 10 फरवरी से बढ़ाकर 17 फरवरी कर दी गई है। ऐसे में अला वैकुंठपुरमुलु के शहजादा से पहले यू-ट्यूब पर रिलीज होने से मेकर्स को भारी नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

loksabha election banner

इस दिन यू-ट्यूब पर रिलीज होगी फिल्म

अला वैकुंठपुरमुलु यू-ट्यूब पर 2 फरवरी को रिलीज होगी। गोल्डमाइन टेलिफिल्म्स ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म का नया ट्रेलर शेयर किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'अला वैकुंठपुरमुलु। 2 डेज टू गो। रिलीज ऑन 2 फरवरी 2023। सिर्फ गोल्डमाइन के यू-ट्यूब के चैनल पर।'

View this post on Instagram

A post shared by Goldmines Telefilms Pvt Ltd (@officialgoldminestelefilms)

भूषण कुमार ने की थी शहजादा के बाद रिलीज करने की रिक्वेस्ट

'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिंदी वर्जन को इसके मेकर्स ने 26 जनवरी 2022 को ही यूट्यूब पर स्ट्रिम करने की घोषणा कर दी थी, लेकिन भूषण कुमार ने गोल्डमाइंस से इस फिल्म के हिंदी वर्जन को उस समय रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया था। जिसके बाद उनके इस अनुरोध को मानते हुए गोल्डमाइंस ने इसकी यू-ट्यूब रिलीज आगे बढ़ा दी थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, शहजादा के निर्माता भूषण कुमार ने बताया था कि, 'हम निर्माताओं को लगा कि शहजादा को पहले थिएटर में रिलीज़ करना चाहिए न कि अला वैकुंठप्रेमुलु के हिंदी संस्करण को, इसलिए हमने गोल्डमाइन्स से हिंदी संस्करण को रिलीज़ नहीं करने का अनुरोध किया है।'

शहजादा की रिलीज डेट बढ़ी

फिल्म पठान के क्रेज को देखते हुए शहजादा के मेकर्स ने इस फिल्म को 10 फरवरी से आगे बढ़ाकर 17 फरवरी को रिलीज करने का ऐलान किया है। हालांकि अब अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी वर्जन के यू्ट्यूूब पर स्ट्रिम होने की खबर शहजादा के मैकर्स के होश उड़ा सकती है।

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty-KL Rahul: सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने शादी पर अथिया को किया खूब दुलार, सामने आई फैमिली फोटो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.