Move to Jagran APP

Salman Khan: सलमान खान को मिला धमकी भरा ई-मेल, पुलिस ने दर्ज की FIR, गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ाई

Salman Khan Received Threatening Email धमकी भरे ईमेल में सलमान खान और गोल्डी बराड़ के बीच समझौता होने का जिक्र है जिसमें लिखा है गोल्डी भाई को बात करनी है मैटर क्लोज करना है। मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sun, 19 Mar 2023 10:34 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 10:34 PM (IST)
Salman Khan: सलमान खान को मिला धमकी भरा ई-मेल, पुलिस ने दर्ज की FIR, गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ाई
Salman Khan receives threatening email mumbai police registers FIR

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान को एक मिले एक धमकी भरे ईमेल के बाद, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और मोहित गर्ग के खिलाफ मुंबई की ब्रांद्रा पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। ईमेल में मोहित ने लॉरेंस बिश्नोई के हालिया इंटरव्यू का जिक्र किया जो उसने तिहाड़ जेल से दिया था। उसने बताया कि गोल्डी, सलमान खान से आमने-सामने बात करना चाहता हैं।

loksabha election banner

सलमान खान को आया धमकी भरा ईमेल

आपको बता दें कि लॉरेंस के हालिया इंटरव्यू में, गैंगस्टर ने दावा किया कि सलमान खान का अहंकार टूट जाएगा। धमकी भरा मेल शनिवार दोपहर सलमान खान के ऑफिशियल ईमेल आईडी पर भेजा गया था। बांद्रा पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR के अनुसार, सेंडर मोहित गर्ग की आईडी से थी और लिखा था, "गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। (लॉरेंस बिश्नोई का) इंटरव्यू देखा ही लिया होगा।" उसे शायद नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख ले। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना, फेस टू फेस करना हो, वो भी बता देना।

पुलिस ने दर्ज की FIR

मेल मिलने के बाद प्रशांत ने पुलिस की मदद ली और बांद्रा में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर बिश्नोई, बराड़ और गर्ग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। प्राथमिकी आपराधिक धमकी और खतरनाक इरादे के आरोप में दर्ज की गई है। बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, "इन धमकियों के आधार पर, सरकार ने हाल ही में अभिनेता की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। वह पहले भी बिश्नोई गिरोह के रडार पर रहा है। हम मामले की जांच कर रहे हैं।"

गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ाई

इससे पहले, बिश्नोई ने अपने इंटरव्यू में सलमान को नई धमकी जारी की और कहा कि अगर फिल्म स्टार चिंकारा शिकार प्रकरण पर माफी नहीं मांगते हैं, तो "उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा।" बता दें कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ कथित तौर पर अभिनेता को धमकी जारी करने के लिए एफआईआर दर्ज कर ली है। मुंबई पुलिस ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.