Move to Jagran APP

Pathaan Box Office Collection: शाह रुख खान ने बताई 'पठान' की असल कमाई, गलत साबित हुए ट्रेड एनालिस्ट!

आपको बता दें शाह रुख खान ने पठान में एक रॉ फील्ड एजेंट का किरदार निभाया है। मूवी में दीपिका एक आईएसआई एजेंट रुबीना के रोल में नजर आ रही हैं। वहीं जॉन अब्राहम फिल्म में एक्स रॉ एजेंट और विलेन की भूमिका में हैंं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 04 Feb 2023 03:08 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 03:08 PM (IST)
Pathaan Box Office Collection: शाह रुख खान ने बताई 'पठान' की असल कमाई, गलत साबित हुए ट्रेड एनालिस्ट!
Photo Credit : Shah Rukh Khan Instagram Photo Screenshot

 नई दिल्ली,जेएनएन। Pathaan Box Office Collection: शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में आग लगा रखी है। 'पठान' का ओपनिंग बिजनेस और वीकेंड बिजनेस तो धमाकेदार रहा है, इसके साथ ही किंग खान की  मूवी ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। वहीं, अब खुद शाह रुख ने 'पठान' के कलेक्शन का खुलासा किया है।

loksabha election banner

ट्विटर पर शाह रुख से फैन ने पूछा कलेक्शन

शाह रुख खान ने हाल ही ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सारे सवाल किए। वहीं, 'पठान' एक्टर ने भी हर सवाल का जवाब खुलकर दिया। इसी सेशन में एक फैन ने सीधे तौर पर शाह रुख फिल्म की कमाई को लेकर सवाल पूछ लिया। फैन ने ट्विटर पर शाह रुख को टैग करते हुए लिखा, 'पठान का रियल कलेक्शन कितना है शाहरुख?' शाह रुख ने सीधे तौर पर इसका जवाब ना देते हुए इसे थोड़ा घुमा कर अपने अंदाज में बताया।

शाह रुख ने बताया कितना है रियल कलेक्शन?

शाह रुख खान ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, '5 हजार करोड़ लोगों का प्यार, 3 हजार करोड़ लोगों की तारीफें और 3250 करोड़ झप्पियां। 2 बिलियन लोगों के चेहरों पर मुस्कान आई और यह गिनती अभी जारी है। वैसे तेरा अकाउंटेंट क्या बता रहा है?' शाह रुख के इस जवाब पर फैंस फिदा नजर आए। एक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

'पठान' ने कमाई के तोड़े रिकॉर्ड

शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' की फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही काफी विवाद देखने के मिला था। ये विवाद उस वक्त से शुरू हुआ था, जब दीपिका और शाह रुख पर फिल्माया गया गाना 'बेशरम रंग' रिलीज हुआ था। गाने में दीपिका के बिकिनी के कलर को लेकर काफी बवाल मचा था। इसको लेकर 'पठान' को बॉयकॉट करने तक की मांग की गई थी। खैर, इन सभी बातों का 'पठान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.