Move to Jagran APP

Mera Dil Yeh Pukare Aaja का माधुरी दीक्षित पर चढ़ा खुमार, आयशा के अंदाज में कमर लचकाने पर हुईं ट्रोल

Mera Dil Yeh Pukare Aaja एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा के अंदाज में लता मंगेशकर के गाने मेरा दिल ये पुकारे आजा पर डांस किया था। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 03 Dec 2022 09:35 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 09:35 PM (IST)
Mera Dil Yeh Pukare Aaja का माधुरी दीक्षित पर चढ़ा खुमार, आयशा के अंदाज में कमर लचकाने पर हुईं ट्रोल
Mera Dil Yeh Pukare Aaja: माधुरी दीक्षित फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mera Dil Yeh Pukare Aaja Video: पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ने अपने दोस्त की शादी में लता मंगेशकर के गाने मेरा दिल यह पुकारे आजा पर डांस किया था। उन्हें नहीं पता था कि उनका किया हुआ डांस रातों-रात इतना वायरल होगा कि बॉलीवुड के कई कलाकार गाने पर उनके अंदाज में थिरकने लगेंगे। हालिया नाम माधुरी दीक्षित का है। माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मेरा दिल यह पुकारे आजा।' उन्होंने कई हैश टैग भी लगाए हैं।

prime article banner

माधुरी दीक्षित को आयशा के अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है 

वीडियो में माधुरी दीक्षित को आयशा के अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस अवसर पर सिल्वर कलर की साड़ी पहन रखी है और वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। माधुरी दीक्षित का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। इसे 3 घंटे में 286000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं वीडियो पर ढाई हजार से ज्यादा कमेंट भी किए गए है। उन्हें इसे लेकर ट्रोल किया गया है। एक ने लिखा है, 'हे भगवान इसकी आपसे उम्मीद नहीं थी।' एक ने लिखा है, 'अब यह ट्रेंड इरिटेटिंग हो गया है।' एक ने लिखा है, 'इतनी अच्छी और पहुंची हुई डांसर होने के बाद भी बकवास स्टेप को कॉपी कर रही है।' एक ने लिखा है, 'आप बहुत अच्छी डांसर हो, आप ये क्या कर रहे हो।' एक ने लिखा है, 'नाइस लेकिन आपकी उम्र हो गई है अब।'

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

यह भी पढ़ें: Delnaaz Irani No Work: कल हो ना हो की एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी बेरोजगार, बॉलीवुड की ग्रुपिज्म और कैंप से परेशान

पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ने शानदार अंदाज में डांस किया था

गौरतलब है कि पाकिस्तानी वायरल गर्ल आयशा ने शानदार अंदाज में डांस किया था। उनका डांस वीडियो इतना पसंद किया गया कि पाकिस्तान में वह रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बन गई। इसके बाद यह ट्रेंड भारत में भी पहुंचा है और अब अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस को इस गाने पर रील वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by AYESHA (@oye_aayesha___)

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने 'घणी सयानी' का टीजर वीडियो किया जारी, बताया कब होगा पूरा म्यूजिक वीडियो रिलीज

माधुरी दीक्षित डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को जज कर रही है

माधुरी दीक्षित ने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह इन दिनों एक डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को भी जज कर रही है। इसमें उनके अलावा करण जौहर और नोरा फतेही की भी अहम भूमिका है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.