Move to Jagran APP

KRK पर फिर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, इस एक्टर को 'नशेड़ी' बताने पर कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

Arrest Warrant Against Kamaal R Khan खुद को क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान यानी केआरके के खिलाफ इंदौर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। साल 2021 में उन्होंने एक एक्टर को नशेड़ी कह दिया था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 18 Mar 2023 04:10 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 04:10 PM (IST)
KRK पर फिर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, इस एक्टर को 'नशेड़ी' बताने पर कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट
krk vs Manoj Bajpayee Defamation Case: Indore Court Issues An Arrest Warrant Against KRK

नई दिल्ली, जेएनएन। कमाल राशिद खान उर्फ केआरके पर एक बार गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इंदौर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने केआरके के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। दो साल पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी को 'नशेड़ी' बता दिया था। इस बयान से खफा मनोज बाजपेयी ने कमाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिस पर सुनवाई के दौरान अब कोर्ट ने सख्त कार्रवाई की है।

loksabha election banner

मुश्किल में फंसे KRK

याद दिला दें कि कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने 26 जुलाई 2021 को दो ट्वीट किए थे। इन ट्वीट में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के लिए 'चरसी-गंजेड़ी' जैसे शब्दों के इस्तेमाल किया था। एक्टर को केआरके की ये हरकत बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्होंने इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। मनोज वाजपेयी की इसी शिकायत पर अब इंदौर कोर्ट ने कड़े कदम उठाते हुए केआरके के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

अरेस्ट वारंट हुआ जारी

इस वारंट के जारी होने के बाद अब केआरके को अगले महीने यानी 10 अप्रैल को कोर्ट में हाजिरी लगानी होगी। हालांकि इस केस में केआरके ने भी अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि जिस ट्विटर अकाउंट 'KRK Box Office' से मनोज बाजपेयी के खिलाफ ये ट्वीट किए गए थे, उसे वो किसी सलीम अहम नाम के शख्स को बेच चुके हैं। इन ट्वीट को किए हुए भी एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है।  केआरके ने कहा कि ये सारे ट्वीट उन्होंने नहीं बल्कि अकाउंट के नए मालिक ने किए हैं।

मनोज बाजपेयी के खिलाफ किया था ट्वीट

दरअसल, साल 2021 में मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 रिलीज हुई थी। इसे देखने के बाद केआरके ने एक्टर के लिए काफी भला बुरा कहा। उन्होंने कहा कि ये कैसा शख्स है जिसकी बेटी और पत्नी दोनों के ब्वॉयफ्रेंड हैं। साथ ही एक्टर को नशेड़ी और गंजेड़ी भी कहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.