Move to Jagran APP

Hera Pheri 3: 'हेरा फेरी 3' में संजय दत्त की एंट्री हुई कन्फर्म, 'तोतला गैंग' के इस किरदार से है कनेक्शन!

Sanjay Dutt Confirms His Entry In Hera Pheri 3 हेरा फेरी 3 अपनी शूटिंग शुरू होने के साथ ही खबरों में बनी हुई है। हाल में फिल्म में संजय दत्त की एंट्री की खबर सामने आई थी। अब एक्टर ने खुद ही इस खबर की पुष्टि कर दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 06 Mar 2023 09:13 AM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2023 09:13 AM (IST)
Sanjay Dutt Confirms His Entry In Hera Pheri 3, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt Confirms His Entry In Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म हेरा फेरी अपने तीसरे पार्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में इस बार संजय दत्त के नजर आने की खबर सामने आई है, जिसपर अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

loksabha election banner

तोतला गैंग का बनेंगे हिस्सा

हेरी फेरी 3 को लेकर खबरें सामने आई थी कि ये फिल्म साल 2006 में आई फिर हेरा फेरी का सिक्वेल होगी। फिल्म में संजय दत्त विलेन रवि किशन के बड़े भाई का किरदार निभाएंगे और तोतला गैंग का एक अहम हिस्सा होंगे। अब संजय दत्त ने फिल्म में अपनी एंट्री को खुद ही कन्फर्म कर दिया।

संजय दत्त ने किया कन्फर्म

संजय दत्त हाल ही में एक इवेंट अटेंड करने पहुंचे। जहां उन्हें मीडिया ने स्पॉट किया। एक्टर ने मीडिया से बात की और फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया। संजय ने कहा, 'ये कमाल की फ्रेंचाइजी है और इसका हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं। फिरोज और मेरा रिश्ता भी बहुत पुराना है। अक्षय कुमार, संजय दत्त और परेश रावल संग काम करना शानदार अनुभव है।'

सुनील शेट्टी ने लिखा पोस्ट

कुछ दिनों पहले हेरा फेरी 3 को लेकर सुनील शेट्टी ने भी पुष्टि की थी। एक्टर ने लिंक्डइन पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी। एक्टर ने पोस्ट में कहा, 'तो हेरा फेरी 3 आखिरकार बन रही है! परेशजी और अक्की के साथ सेट पर वापस आने के लिए तैयार हूं। सभी अच्छी चीजों की तरह, इसमें भी कुछ समय लगा, लेकिन आखिरकार इस सवाल का जवाब मिलना राहत की बात है!'

फिल्म का बिजनेस

हेरा फेरी की बात करते हुए सुनील शेट्टी ने आगे कहा, 'फिल्में हमारी संस्कृति का एक बड़ा हिस्सा हैं, और फिर भी बहुत से लोग यह नहीं समझते हैं कि फिल्म बनाने में कितनी मेहनत लगती है। क्रिएटिव चुनौतियों के अलावा, बिजनेस मॉडल और फिल्म बिजनेस की जरूरतें इसे किसी बाकी चीजों की तरह ही चुनौतीपूर्ण बनाती हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.