Move to Jagran APP

Ramayan की चर्चा के बीच 'टीवी की सीता' को मिला नया रंग-रूप, AI लुक के साथ सई पल्लवी को दे रही हैं टक्कर

नितेश तिवारी की रामायण (Ramayan) की अनाउंसमेंट के साथ ही चर्चा में बनी हुई है। फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब तक लीडिंग कास्ट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सई पल्लवी (Sai Pallavi) के कई एआई लुक वायरल हो चुके हैं। इस बीच टीवी की सीता यानी दीपिका चिखलिया का भी नया लुक ध्यान खींच रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 09 May 2024 03:55 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 03:55 PM (IST)
'टीवी की सीता' को मिला नया रंग-रुप, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म ने एक बार फिर रामायण को चर्चा में ला दिया है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही ये चर्चा में बनी हुई है। नितेश तिवारी ने रामायण की अनाउंसमेंट के साथ-साथ फिल्म के लीड एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर का नाम लिया था।

loksabha election banner

इसके अलावा कुछ भी अभी तक आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है, लेकिन फिल्म को लेकर लगातार अपडेट्स आ रही हैं। रामायण की चर्चा के बीच अब टीवी की सीता को भी नया रंग- रूप मिल गया है।

रामायण की होरीइन से लेकर राजा दशरथ समेत कई किरदारों के लिए एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं। यहां तक कि फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें वायरल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- Ramayan: नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, Ranbir Kapoor की फिल्म में बनेगा 'हनुमान'? 

सई पल्लवी को दे रहीं टक्कर

रामायण की चर्चा के बीच अब टीवी की सीता यानी दीपिका चिखलिया भी ध्यान खींच रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ एआई जेनेरेटेड फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो अलग-अलग देवियों के अवतार में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक फिल्म रामायण की सीता को टक्कर दे रहा है। दीपिका चिखलिया किसी भी मायने में फिल्म रामायण की सीता यानी सई पल्लवी से कम नहीं लग रही हैं।

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर की 'रामायण' के बाद Yash के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, बॉलीवुड के इस खान के साथ काम करने की तैयारी

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

फैंस ने लुटाया प्यार

दीपिका चिखलिया पोस्ट के साथ कैप्शन में एआई की तारीफ की। उन्होंने कहा, "एआई सब कुछ है... इसके कुछ फायदे और नुकसान है...लेकिन एक बात तो तय है कि उम्र नहीं बढ़ती।"

दीपिका चिखलिया के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया और उनकी तारीफ की। एक यूजर ने कहा, "लेकिन आपकी वास्तविक छवि इससे कही ज्यादा सुंदर और पवित्र है मईया,और हमें तो वही अतिशय प्रिय है।" एक अन्य यूजर ने कहा, "आपका बेस्ट वर्जन मां सीता का है। उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। न कोई एआई और न कुछ और।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.