Move to Jagran APP

Alia Bhatt: रोमांस के बाद एक्शन की दुनिया में उतरेंगी आलिया भट्ट, जुलाई से शुरू करेंगी अपना नया सफर

आलिया भट्ट अपने करियर में पहले ही सब कुछ अचीव कर चुकी हैं लेकिन फिर भी रुकने को तैयार नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने मेट गाला को लेकर चर्चा बटोरी। अब एक्ट्रेस बैक- टू- बैक फिल्में देने वाली हैं। इनमें जिगरा की शूटिंग वो पहले ही खत्म कर चुकी हैं। अब यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स में एंट्री करने वाली हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 09 May 2024 12:10 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 12:10 PM (IST)
पहली बार सुपर सोल्जर की भूमिका में दिखेंगी आलिया, (X Image)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। बॉलीवुड डीवा आलिया भट्ट मेट गाला 2024 इवेंट को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं। एक्टिंग की दुनिया में एक्ट्रेस पहले ही खूब नाम कमा चुकी हैं। हाईवे, गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स जैसी फिल्मों में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी अभिनय कला के अलग- अलग पहलुओं को बखूबी प्रस्तुत किया है।

loksabha election banner

अब उनकी नजरें एक्शन जॉनर पर हैं। दरअसल, वह यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के प्रोडक्शन में बन रही स्पाई (जासूसी) थ्रिलर फिल्म में जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-  Alia Bhatt ही नहीं, 'लापता लेडीज' की 'फूल' भी पहुंची थी Met Gala 2024, कारपेट से वायरल हुआ एक्ट्रेस का देसी लुक!

एक्शन की दुनिया में उतरेंगी

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म जिगरा की शूटिंग खत्म की है। उसके तुरंत बाद वह इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की तैयारी में जुट गईं। वाईआरएफ की एक था टाइगर, वॉर और पठान जैसी स्पाई थ्रिलर फिल्मों की दुनिया से जुड़ी इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में आलिया सुपर सोल्जर की भूमिका में होंगी। इसके लिए उनकी तैयारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ इस एक फिल्म के लिए दो महीने का समय दिया है। वह जुलाई से शिव रवैल के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के लुक को Alia Bhatt ने मेट गाला पर किया कॉपी ? वायरल हो रही है ये तस्वीर

लव एंड वॉर में भी आलिया

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जिगरा और यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के अलावा उनके पास एक और बड़ा प्रोजेक्ट है। संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में भी आलिया भट्ट नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। ये दूसरा मौका होगा जब आलिया भट्ट फिर पति रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। पहली बार दोनों साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में रोमांस करते हुए नजर आए थे। इस फिल्म के दौरान ही दोनों की रियल लाइफ लव स्टोरी शुरू हुई थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.