Move to Jagran APP

क्या इस बॉलीवुड हसीना की वजह से टूटा है Ananya Panday का दिल? आदित्य संग वायरल हुआ एक्ट्रेस का वीडियो

Aditya Roy Kapur पिछले कुछ समय से अनन्या पांडे (Ananya Panday Breakup) के साथ रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आईं कि आदित्य और अनन्या का ब्रेकअप हो गया है। इस बीच आदित्य का एक हालिया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Thu, 09 May 2024 02:51 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 02:51 PM (IST)
अनन्या संग ब्रेकअप के बीच नई एक्ट्रेस के साथ दिखे आदित्य रॉय कपूर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर की 'स्टूडेंट' अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस वक्त हार्ट ब्रेक से गुजर रही हैं। कुछ दिनों पहले अनन्या ने एक ऐसा क्वोट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये खबरें तेज हो गयीं कि उनका और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) का दो साल का रिश्ता खत्म हो गया है।

loksabha election banner

हालांकि, 'खो गए हम कहां' एक्ट्रेस अनन्या और 'आशिकी 2' अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने न तो अपने रिश्ते को कभी स्वीकारा और न ही ब्रेकअप के बारे में कोई जानकारी शेयर की। इस बीच अब आदित्य का एक अन्य एक्ट्रेस संग वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस हसीना संग वायरल हुआ आदित्य रॉय कपूर का वीडियो

आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में उनका 'लव आज कल' एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आदित्य के एक फैन क्लब ने ही शेयर किया है जो अनुराग बसु की बर्थडे पार्टी का है।

View this post on Instagram

A post shared by Adi's jaanu ❤️😚 (Adi noticed) (@adityas_jaanu)

इसमें सारा अली खान और आदित्य 'इन दिनों मेट्रो' डायरेक्टर की पार्टी में एक साथ खड़े हुए हैं। वीडियो में दोनों की जिस तरह की बॉन्डिंग दिख रही है, उसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है।

यह भी पढ़ें- चंकी पांडे ने खुद को बताया कैसेनोवा, Ananya Pandey- आदित्य रॉय कपूर के अफेयर पर कहा- मेरी क्या हिम्मत कि मैं...

जब अनन्या पांडे को सारा अली खान ने किया था टीज

आपको बता दें कि साल 2023 में जब अनन्या पांडे और सारा अली खान करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में आये थे तो उस दौरान जब निर्देशक ने उनसे पूछा कि ऐसी क्या चीज है, जो अनन्या के पास है, तुम्हारे पास नहीं है, तो इसका तपाक से जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा था 'अ नाइट मैनेजर'।

इसके अलावा सारा अली खान ने बातों ही बातों में ये भी कहा था कि उनके दोस्त के पार्टनर भी उन्हें पसंद आ सकते हैं। सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी फिल्म 'इन दिनों मेट्रो' में नजर आएगी।

यह भी पढ़ें- Aditya Roy Kapur का हाथ थामकर Janhvi Kapoor ने किया रैंप वॉक, यूजर बोले- अब अनन्या का क्या होगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.