Move to Jagran APP

श्रद्धा के पीठ पीछे कई लड़कियों से आफताब रखता था संबंध, कबूलनामे में कहा- उसकी हत्या का कोई अफसोस नहीं

Shraddha Murder Case News एफएसएल सूत्रों ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आरोपी आफताब पूनावाला ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की और उसके शरीर के अंगों को जंगल में फेंक दिया। उसने कई लड़कियों से संबंध होने की बात भी कबूली है।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2022 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 11:49 AM (IST)
श्रद्धा के पीठ पीछे कई लड़कियों से आफताब रखता था संबंध, कबूलनामे में कहा- उसकी हत्या का कोई अफसोस नहीं
पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कबूली कई लड़कियों से संबंध होने की बात

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Shraddha Murder Case Latest Updates: दिल्ली के महरौली में लिव इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या और शव के 35 टुकड़े कर फेंकने वाले आरोपित आफताब को अपने किए पर जरा भी पछतावा नहीं है। पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान वह आत्मविश्वास से लबरेज दिखा। आफताब ने बड़े बेबाकी से अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने अपने घरवालों को श्रद्धा की हत्या की जानकारी नहीं दी थी। दिल्ली के रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी सूत्रों ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आरोपित आफताब अमीन पूनावाला ने कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की और उसके शरीर के अंगों को जंगल में फेंक दिया। उसने यह भी खुलासा किया कि श्रद्धा के साथ रहते हुए उसके कई लड़कियों से संबंध थे, जिसकी भनक श्रद्धा को लग गई थी।

loksabha election banner

एक दूसरे के चरित्र पर था दोनों को शक

वहीं विशेष आयुक्त कानून एवं व्यवस्था सागर प्रीत हुड्डा ने मंगलवार को बताया कि आफताब ने कुबूल किया कि अवैध संबंधों को लेकर ही श्रद्धा और उसके बीच झगड़ा व मारपीट होता था। श्रद्धा को आफताब के कई अन्य लड़कियों के साथ अवैध संबंध की भनक लग चुकी थी। वहीं आफताब को भी श्रद्धा के कई अन्य लड़कों से अवैध संबंध होने का शक था, जिसके कारण  दोनों के बीच रिश्ते खराब होने लगे थे।

आफताब को छोड़ने की तैयारी में थी श्रद्धा

फिर श्रद्धा ने आफताब से ब्रेकअप करने का फैसला किया। वह उससे दूर जाना चाहती थी, लेकिन आफताब इसके लिए राजी नहीं था। इस कशमकश के बीच दोनों ने घुमने जाने का फैसला किया और अप्रैल के अंत में हिमाचल प्रदेश चले गए। वहां कुछ दिन मन बहलाने के बाद चार मई को पहली बार आफताब भी श्रद्धा से अलग होने के लिए राजी हो गया था। हालांकि, आफताब ने ये फैसला श्रद्धा के दबाव में आकर लिया था। श्रद्धा को अपने चंगुल से छूटते देख आफताब ने उसकी हत्या का मन बना लिया।

शव को फ्रिज में रखकर मुबंई पुलिस के पास गया आफताब

विशेष आयुक्त कानून एवं व्यवस्था सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि हिमाचल से आने के बाद दोनों दिल्ली शिफ्ट हो गए। फिर आफताब ने पूरी प्लानिंग के तहत श्रद्धा की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में बताया कि श्रद्धा के पिता ने जब मुंबई में श्रद्धा की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई थी, तब पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए मुंबई बुलाया था। उस दौरान भी फ्रिज में श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े रखे हुए थे।

Shraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड में आया नया ट्विस्ट, Zomato की रिपोर्ट से मर्डर की तारीख को लेकर असमंजस  

Delhi Murder: 18 दिन के अंतर में हुई थी श्रद्धा और अंजन की हत्या, दोनों मर्डर की समानताओं से चकरा गई थी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.