Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में नया ट्विस्ट, Zomato की रिपोर्ट से मर्डर की तारीख को लेकर असमंजस

Shraddha Murder Case News दिल्ली पुलिस के लिए श्रद्धा मर्डर केस एक पहेली बन गई है जो सुलझने के बजाय उलझते ही जा रही है। अब तक मिले सबूतों और आफताब के बयान न मिलने के चलते मर्डर की तारीख को लेकर भी असमंजस की स्थित बन गई है।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2022 09:50 AM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 11:22 AM (IST)
Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में नया ट्विस्ट, Zomato की रिपोर्ट से मर्डर की तारीख को लेकर असमंजस
Zomato ने फूड आर्डर की तारीखों के साथ दिल्ली पुलिस को सौंपी रिपोर्ट

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Shraddha Murder Case Latest Updates दिल्ली पुलिस के लिए श्रद्धा हत्याकांड की गुत्थी सुलझाना सबसे बड़ी चुनौती साबित हो रही है। एक तरफ जहां आफताब अपना मुंह खोलने के लिए तैयार नहीं है, तो वहीं दूसरी तरफ उसके खिलाफ मिल रहे सबूतों से मर्डर की तारीख को लेकर असमंजस की स्थिति बन रही है। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो ने आफताब के फोन से खाना मंगवाने की रिपोर्ट सौंप दी है। इसमें बताया है कि 18 मई से पहले आफताब दो लोगों का खाना मंगवा रहा था, जबकि इसके बाद वह एक लोग के लिए खाना ऑर्डर करता था। जौमेटो की रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि मई के आखिर में आफताब ने खाने का ऑनलाइन ऑर्डर बेहद कम कर दिया था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आफताब ने विभिन्न डिलीवरी ऐप पर खाना ऑर्डर किया और समय के साथ उसकी मात्रा कम हो गई, जो दर्शाता है कि केवल एक ही व्यक्ति भोजन कर रहा था।

prime article banner

हत्या के एक घंटे बाद ही ऑर्डर किया खाना

आफताब अमीन पूनावाला ने अब तक दिल्ली पुलिस को जानकारी दी है, उसके अनुसार उसने श्रद्धा का कत्ल 18 मई को रात करीब 9 बजे किया। जबकि, आफताब का फोन रिकॉर्ड बताता है कि 18 मई को उसने उसी रात 10 बजे लिए खाना मंगवाया था। ऐसे में पुलिस को शक है कि या तो वह मर्डर की तारीख के बारे में झूठ बोल रहा है, या फिर उसने सुनियोजित तरीके से इस वारदात को अंजाम दिया, जिसके तहत श्रद्धा की हत्या के कुछ देर बाद ही सामान्य व्यवहार करने लगा था।

कई लड़कियों से थे आफताब के संबंध

विशेष आयुक्त कानून और व्यवस्था सागर प्रीत हुड्डा ने मंगलवार को मीडिया को बताया कि आफताब ने पालीग्राफ टेस्ट में हत्या का राज उगलना शुरू कर दिया है। आफताब ने बताया कि उसे कई लड़कियों से संबंध थे, जिसकी भनक श्रद्धा को लग गई थीं। इस पर आफताब ने श्रद्धा पर भी अन्य लड़कों से संबंध होने का आरोप लगा दिया, जिसके कारण दोनों के बीच आए दिन झगड़ा हो रहा था।

दोनों ने अलग रहने का किया था फैसला

आफताब ने बताया कि रिश्ते में शक बढ़ता गया। इसी के श्रद्धा अलग रहना चाहती थी, लेकिन आफताब श्रद्धा को छोड़ना नहीं चाहता था। जब उसे लगा कि अब श्रद्धा उसके साथ नहीं रहेगी तो उसने हत्या कर साजिश रच डाली। विशेष आयुक्त कानून और व्यवस्था सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि पालीग्राफ टेस्ट में आफताब ने बताया कि अप्रैल के अंत में दोनों हिमाचल प्रदेश गए थे। यहां कुछ दिन रहने के बाद श्रद्धा ने अलग रहने का मन बना लिया।

शव के टुकड़े फ्रिज में रखकर गया था मुंबई

दिखावे के लिए चार मई को आफताब ने भी इस फैसले में सहमति दे दी, लेकिन वह इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। आफताब ने बताया है कि मुंबई में श्रद्धा के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद मुंबई पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया था। उस दौरान फ्रिज में श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े रखे हुए थे।

Delhi MCD Election: दिल्ली में चाय बेचने से लेकर मेयर बनने तक का सफर, पढ़िए अवतार सिंह की सफलता की कहानी

Delhi Murder: 18 दिन के अंतर में हुई थी श्रद्धा और अंजन की हत्या, दोनों मर्डर की समानताओं से चकरा गई थी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.