Move to Jagran APP

West Champaran: नरकटियागंज में सभापति प्रत्याशी को गोलियों से भूना, लोगों में आक्रोश; प्रदर्शन कर टायर फूंके

West Champaran नगर परिषद के सभापति प्रत्याशी और समाजसेवी राजेश श्रीवास्तव की हत्या को एक दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। घटना से आक्रोशित लोगों ने कहा कि पुलिस की निष्क्रियता के चलते अपराधी घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहे।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sat, 03 Dec 2022 03:08 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 03:08 PM (IST)
West Champaran: नरकटियागंज में सभापति प्रत्याशी को गोलियों से भूना, लोगों में आक्रोश; प्रदर्शन कर टायर फूंके
West Champaran: सभापति प्रत्याशी की हत्या के विरोध में सड़क जाम, टायर जलाकर किया प्रदर्शन

नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण), जागरण संवाददाता। नरकटियागंज के अतिव्यस्त महात्मा गांधी मार्ग में अज्ञात अपराधियों द्वारा नगर परिषद के सभापति प्रत्याशी और प्रॉपर्टी डीलर राजेश श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या के खिलाफ शनिवार को लोगों ने मुख्य पथ को जाम कर दिया। आरओबी के तिराहे पर सड़क जाम करते हुई वहां टायर जलाकर प्रदर्शन किया। पुलिस व अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। आक्रोशित लोगों ने कहा कि पुलिस अब तक हत्यारों की पहचान तक नहीं कर सकी। पुलिस की निष्क्रियता से अपराधिक घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहे। अस्पताल में मौके पर एंबुलेंस का चालक नहीं था। शहर के बीचोबीच और भीड़ भाड़ में गोली मारी गई। ऐसे में व्यवसायी और आम लोग भला कैसे सुरक्षित रहेंगे।

loksabha election banner

घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न संगठन के लोग सड़क जाम करने में शामिल रहे। मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष अजीत कुमार दुबे ने कहा कि पुलिस अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। वही चंदन मिश्रा, मंजीत चौहान, कृष्णा पासवान समेत काफी संख्या में लोगों ने सड़क जाम कर आक्रोश जताया। जाम की वजह दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। लोगों ने शहर से जिला मुख्यालय का मार्ग ठप कर दिया है।

घात लगाए अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी

गौरतलब है कि शहर के मध्य में महात्मा गांधी मार्ग में अज्ञात अपराधियों ने नगर परिषद के सभापति प्रत्याशी और समाजसेवी राजेश श्रीवास्तव की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी। वे अपने एक समर्थक के घर शादी समारोह से लौट रहे थे। घटना में राजेश के दो सहयोगियों जितेंद्र सोनी और अजय कुमार को भी पैर में गोली लगी है। घटना में गंभीर रूप से जख्मी राजेश श्रीवास्तव को प्राथमिक उपचार के बाद गवर्नमेंट मेडिकल हास्पिटल बेतिया ले जाया जा रहा था, किंतु रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। घटनास्थल से नाइन एमएम पिस्टल का छह खोखा बरामद किया गया है। शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय प्रसाद यादव ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Ara Jail Raid: आरा जेल में चला आपरेशन क्लीन, जमीन के अंदर से मिले 35 मोबाइल; उपाधीक्षक समेत तीन निलंबित

Bettiah Crime: होटल संचालक की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से खोखा, मिस फायर कारतूस, बाइक व शराब की बोतल बरामद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.