Move to Jagran APP

Bhagalpur Mayor: जीत के बाद भाजपा कार्यालय पहुंच बोलीं वसुंधरा लाल- इतराना नहीं है, अपेक्षाओं पर खरा उतरना है

Bhagalpur Mayor Election बिहार में नगर निगम चुनावों के नतीजे आ चुके हैं। भागलपुर से बीजेपी प्रत्याशी डा. वसुंधरा लाल ने जीत हासिल की जिसके बाद भाजपा कार्यालय पर उनका भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान उन्होंने जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने की बात कही।

By Ritu ShawEdited By: Ritu ShawPublished: Sat, 31 Dec 2022 01:00 PM (IST)Updated: Sat, 31 Dec 2022 01:00 PM (IST)
जीत के बाद भाजपा कार्यालय पहुंचीं वसुंधरा लाल, बोलीं- इतराना नहीं है मतदाताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतरना है

जागरण संवाददाता, भागलपुर: नगर निगम की मेयर प्रत्याशी डा. वसुंधरा लाल जीत का प्रमाणपत्र लेने के साथ ही सबसे पहले कार्यालय पहुंची, जहां भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय सहित भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने कहा कि डा. वसुंधरा लाल की जीत कई एक अर्थ में ऐतिहासिक है।

loksabha election banner

भागलपुर की जनता ने अपने राजनीतिक जागृति व सूझ-बूझ का परिचय दिया है। मतदाताओं ने किसी भी जात-पात, सगे-संबंधियों के बंधन में न फंसते हुए एक बिल्कुल साफ-सुथरी छवि की, शिक्षित, सुसंस्कारित, कर्मठ व्यक्ति पर अपना स्पष्ट भरोसा प्रदर्शित किया है। इस चुनाव में धन-बल, बाहु-बल, छल-बल की राजनीति पूरी तरह ध्वस्त हो गई है और एक साफ-सुथरे, स्वच्छ राजनीतिक परिदृश्य के पक्ष में मतदान किया गया है। जनता ने डा. वसुंधरा लाल को बहुत बड़ा दायित्व सौंपा है कि शहर को, नगर पालिका को विकास, पारदर्शिता, ईमानदारी के उच्च सोपान पर ले जाएं।

'जश्न का नहीं अपेक्षाओं पर खरा उतरने का वक्त'

वहीं, डा. वसुंधरा लाल ने कहा कि उन्हें इस दायित्व का पूरा-पूरा अहसास है और वो बिल्कुल आरंभ से अपने कार्यों और उनके क्रियान्वयन से मतदाताओं की उम्मीद पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगी। वे भागलपुर की जनता का न सिर्फ प्रतिनिधित्व करेंगी बल्कि उनके प्रति पूरी संवेदना और निष्ठा भी रखेंगी। उन्होंने कहा कि सभी पार्षदों के साथ तालमेल बैठाते हुए शहर और नगर निगम की योजनाओं को धरातल पर उतारने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने कहा कि यह समय किसी जश्न मनाने का या इतराने का नहीं है, बल्कि भागलपुर के मतदाताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए जी-तोड़ मेहनत करने का है।

बधाई देने वालो में प्रकाश चन्द्र गुप्ता, जिला महामंत्री अभिनव कुमार, जिला मंत्री प्रणब दास, लोकसभा संयोजक शरद सलारपुरिया, प्रीती शेखर, डा किरण सिंह, संजीव कुमार, इंदु भूषण झा, प्रतीक आनंद, चंदन पांडेय, दीपक कुमार झा, करण शर्मा, कुश पांडेय, दीपक कुमार शर्मा, नमन मिश्रा, बंटी मिश्रा, अतुल मिश्रा, डा संजय सिंह, समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.