Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime: तीन बच्चों की मां से प्रेम करना पड़ा महंगा, पति और ग्रामीणों ने पीट-पीटकर प्रेमी की जान ली

Bhagalpur Crime बिहार के भागलपुर में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक का एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग था। रात में वह उससे मिलने के लिए पहली बार गांव आया था।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Wed, 21 Dec 2022 01:25 PM (IST)Updated: Wed, 21 Dec 2022 01:25 PM (IST)
Bhagalpur Crime: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घर वालों और ग्रामीणों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

भागलपुर, संवाद सूत्र। बिहार के भागलपुर के सनोखर थाना के सनोखर में अपनी प्रेमिका से मिलने आए नीतीश कुमार (25) की घरवालों और ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। प्रेमिका के स्वजनों और ग्रामीणों ने मिलकर नीतीश को इतना पीटा कि उसकी जान ही ले ली। बताया जा रहा है कि नीतीश बांका जिला अमरपुर थाना के गोरगामा गांव का रहने वाला था। पुलिस ने प्रेमिका के पति जय कुमार पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मंगलवार रात की है।

loksabha election banner

दोस्त के साथ शादीशुदा प्रेमिका से पहली बार आया था मिलने

जानकारी के मुताबिक, मृतक नीतीश का सनोखर की एक महिला के साथ पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जय कुमार पासवान की पत्नी और तीन बच्चे की मां गुड़िया देवी से नीतीश कुमार का मिस कॉल से सम्पर्क बढ़ा था और चार साल से बात-चीत होती थी। अबतक फोन पर ही दोनों की बातचीत होती थी। मंगलवार की रात नीतीश अपने दोस्त बादल के साथ पहली बार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया था। बादल भी पिटाई से बुरी तरह घायल है। पुलिस ने उसे सुरक्षा की दृष्टि से थाने में रखा है। 

चापानल में बांध कर हुई जमकर पिटाई

गुड़िया ने बताया कि नीतीश से उसने पहले कभी मुलाकात नहीं हुई थी। नीतीश दोस्त के साथ रात में सनोखर पहुंच गया था। मध्यरात्रि में प्रेमिका के कमरे में पहुंच कर सुप्तावस्था में छेड़छाड़ करने पर चिल्ला उठी। पति भी सोया था। दोनों दोस्त पकड़ा गया और चापानल में बांध कर जमकर पिटाई करने लगा।हल्ला होने पर आस पास के लोग भी जुट गए और पिटाई में साथ हो गए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची तबतक नीतीश की मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एसडीपीओ के लिए मीटिंग में हैं।

बिहार में कछुए से भी धीमी है सामाजिक प्रगति की रफ्तार, 36 राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों में मिला 35वां स्थान

Patna Accident: पटना में कोहरे का कहर, दो हाइवा में जोरदार भिड़ंत के बाद आग लगने से चालक और खलासी जिंदा जले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.